Sunday, October 2, 2022
- Advertisement -

3 बच्चों की मां ने सालभर पहले की थी दूसरी शादी, पति को इसलिए मार डाला, हुई अरेस्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

Jharkhand Crime News: झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के हमीदगंज में पत्नी द्वारा पति की हत्या (Murder in Palamu) कर देने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी राधिका देवी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी अरूण महथा ने बताया कि मृतक रविन्द्र सिंह की चाची के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पत्नी ने शराब के नशे में धुत होकर गर्म दूध अपने ऊपर डाल लेने का आरोप लगाया है, जबकि डॉक्टरों ने इससे मौत होने से इनकार किया है. एसिड अटैक कर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है.

- Advertisement -

मृतक रविन्द्र सिंह की चाची ने बताया कि रविन्द्र की हत्या (Husband Murder News) उसकी पत्नी राधिका देवी ने की है. चाची को इसकी जानकारी राधिका देवी के पहले पति ने फोन कर दी थी. मृतक की चाची ने बताया कि एक साल पहले रविन्द्र सिंह तीन बच्चों की मां राधिका से शादी की थी.

इधर, आरोपी पत्नी राधिका ने पुलिस को बताया कि रविन्द्र सिंह ने नशे की हालत में गर्म दूध अपने ऊपर डाल लिया, जिससे वह पूरी तरह जल गया है. इससे उसकी मौत हो गयी, जबकि चिकित्सकों का कहना है कि गर्म दूध से जलने से मौत नहीं हो सकती है. ये घटना सोमवार रात की है.

- Advertisement -

रविन्द्र सिंह को आनन-फानन में मंगलवार को अस्पताल लाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी श्री महथा ने बताया कि हत्या कैसे की गई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकता है, लेकिन जले शरीर को देखकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि एसिड डालकर (Acid Attack) शरीर को जलाया गया है. इस घटना में सिर्फ राधिका देवी ही थी या किसी और के सहयोग से घटना को अंजाम दिया गया है. इसकी छानबीन में पुलिस जुट गयी है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -