Friday, March 29, 2024
- Advertisement -

एंटीम मूवी के ग्रैंड प्रीमियर के लिए जियोर्जिया एंड्रियानी ने अपनी हॉटनेस दिखाई

- Advertisement -
- Advertisement -
वह इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम आज रिलीज हो गई है। 25वीं रात को अंतिम के लिए सलमान के सभी चाहने वालों के लिए स्पेशल प्रीमियर स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई थी। अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी ने स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और हमेशा की तरह अभिनेत्री एक धमाकेदार के रूप में दिखाई दी।

जियोर्जिया जो अपने सोशल मीडिया पर सक्रिय है और अपने सभी प्रशंसकों को लूप में रखना जानती है, अपडेट देना कभी नहीं भूलती। उसने अपने सोशल मीडिया पर लिया और स्क्रीनिंग इवेंट से अपनी कुछ क्लिप जोड़े। औपचारिक पोशाक के लिए अभिनेत्री पूरी तरह से दिवा लग रही थी, जो हमारे लिए दिल की धड़कन थी।

जियोर्जिया ने लाल ब्लेज़र मिनी औपचारिक पोशाक का विकल्प चुना जिस पर काले बटन थे। एक्ट्रेस ने इस मिनी ड्रेस को थाई-हाई ब्लैक लेदर गमबूट्स के साथ पेयर किया। अपने मेकअप को बेहद मिनिमल रखते हुए एक्ट्रेस ने न्यूड लिप शेड के साथ अपने बालों के लुक पर एक्सपेरिमेंट किया। अभिनेत्री ने लंबे टन कर्ल का विकल्प चुना। उनके सफेद नाखूनों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। उन्होंने अपने पूरे लुक को सेंट लॉरेंट रेड स्लिंग बैग के साथ पूरा किया।

दरअसल जियोर्जिया आंखों को बेहद आकर्षक लग रही थी। एक्ट्रेस अपने लुक से लाइमलाइट चुराना जानती हैं और इसमें वो कभी भी फेल नहीं होती हैं.

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ गिल के साथ लिटिल स्टार में एक संगीत वीडियो में देखा गया था, अभिनेत्री जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही है।
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -