Sunday, February 5, 2023
- Advertisement -

सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav की फिल्म ‘राजा की आयेगी बारात’ Raja ki Aayegi Baraat

- Advertisement -
- Advertisement -

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav की फिल्म ‘राजा की आयेगी बारात’ Raja ki Aayegi Baraat सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है .फिल्म को एक साथ पुरे देशभर में रिलीज किया गया है और फिल्म को खेसारी लाल के चाहने वाले बेहद ही उत्साह से देखने पहुंच रहे है .

- Advertisement -

सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav की फिल्म 'राजा की आयेगी बारात' Raja ki Aayegi Baraat

हाल ही में खेसारी लाल काफी परेशांन थे और अपने लाइव वीडियो के जरिये उन्होंने यह भी कह दिया था की वे इंडस्ट्री छोड़ देंगे . इस खबर के बात उनके फैन्स काफी परेशान हो गए थे लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज के साथ ही दर्शकों को उनके चहिते सुपरस्टार की झलक देखने का मौका मिल रहा है .

- Advertisement -

खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav की इस फिल्म में उनके अलावा सुदीक्षा झा,संयुक्ता रॉय,संजय पांडेय Sanjay Pandey ,अनूप अरोड़ा,अमित शुक्ला,पप्पू यादव,दीपक सिन्हा,संजय वर्मा,वीणा पांडेय और मनोज सिंह जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से खेसारी लाल यादव दुनिया को अपना एक्शन अवतार दिखाने वाले हैं। आपको बता दें, अभिनेता अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी मशहूर हैं। लोगों के बीच उनकी दीवानगी देखने लायक है। प्रकृति फिल्म्स prakriti films के बैनर तले बनी फिल्म राजा की आएगी बारात को एस आर के म्यूजिक ने प्रजेंट्स किया है।

- Advertisement -

फिल्म का निर्देशन लाल बाबू पण्डित Lal babu Pandit ने किया है उन्होंने खेसारी लाल के साथ कई फिल्में की है वही फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद है . फिल्म में गाने काफी मजेदार और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत ओम झा द्वारा और गीत प्यारे लाल यादव, और यादव राज द्वारा दिए गए है . फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा द्वारा दिया गया है . फिल्म का छायांकन एन श्रवण और एक्शन दिलीप यादव द्वारा दिए गए है . संकलन जितेंद्र सिंह और कोरिओग्राफर कानू मुख़र्जी है . कला रवीन्द्रनाथ गुप्ता और मार्केटिंग विजय यादव का है , फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला है .

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -