Sunday, October 2, 2022
- Advertisement -

बच्चों में आत्मविश्वास विकसित करना हमारा लक्ष्य – संजय सोनी

- Advertisement -
- Advertisement -

नन्हीं प्रतिभाओं को मिला निशुल्क ग्लैमरस प्लेटफॉर्म‚ ‘काइफा राइजिंग स्टार सीजन-2 के भव्य मंच पर शहरभर के 1 से 14 साल के 100 से ज्यादा प्रतिभाओं ने रैंप वॉक में दिखाया अपना पर्सनेलिटी टैलेंट‚ सेलिब्रिटी जज नवदीप तोमर‚ चंदा कटारिया और संजय सोनी ने परखा हुनर

- Advertisement -

जब नन्हें बच्चों ने और टीनएजर्स ने रैंप पर वॉक करना शुरू किया तो ऑडियंस की कतार में बैठे अभिभावकों और अन्य दर्शकों ने खूब तालियां बजा कर बच्चों की हौसला अफजाई की। इस दौरान सेलिब्रिटी जज लाल सिंह चड्ढा‚ हसीना पार्कर और ट्यूबाइट जैसी फिल्माें अभिनय कर चुके अभिनेता नवदीप तोमर ने बच्चों के हुनर की खूब सराहना की। बता दें कि इसमें किड टैलेंट को जज के तौर पर नवदरीप तोमर के साथ चंदा कटारिया और फिल्म प्रोड्यूसर- डायरेक्टर‚ सिंगर और एक्टर संजय सोनी टीके ने परखा। मौका था बच्चों की प्रतिभा को निखारने और उन्हें एक मंच देने के मकसद से रविवार को काइफा राइजिंग स्टार किड सीजन-2 के आयोजन का। फिल्म प्रोड्यूसर- डायरेक्टर‚ सिंगर और एक्टर संजय सोनी टीके की ओर से मानसरोवर स्थिति तक्षशीला सभागार में आयोजित इस किड्स टैलेंट मेगा इवेंट में जयपुर जिले के एक से 14 साल तक के 100 से अधिक बच्चों ने रैंप वॉक कर अपनी ग्लेमरस टैलेंट को दिखाया।

इस इवेंट की खास बात ये रही कि बच्चों की प्रतिभा को संवारने के उद्देश्य से ये पूरी तरह निशुल्क रखा गया। यानी कि इसके लिए किसी तरह का कोई शुल्क बाल प्रतिभाओं से नहीं लिया गया।

- Advertisement -

अभिनेत्री चंदा कटारिया और नवदीप ने संजय सोनी को बताया उभरती प्रतिभाओं का मार्गदर्शक

- Advertisement -

सेलिब्रिटी जज नवदीप तोमर और चंदा कटारिया ने इस इवेंट को लेकर कहा कि फिल्म प्रोड्यूसर- डायरेक्टर‚ सिंगर और एक्टर संजय सोनी टीके बेहतरीन काम कर रहे हैं। संजय को राजस्थान और खासकर जयपुर की उभरती प्रतिभाओं का मार्गदर्शक कहा जाए तो गलत नहीं होगा। अभिनेत्री चंदा कटारिया ने कहा कि जयपुर के बच्चों में कमाल की प्रतिभा है। बता दें कि चंदा कटारिया बॉलीवुड की उभरती सितारा हैं। फिलहाल वे दो साउथ फिल्मों में व्यस्त हैं‚ जो जल्द ही रिलीज होंगी।

साथ ही वे एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि ये काइफा राइजिंग स्टार किड इवेंट का दूसरा सीजन है। इसमें बच्चों ने एक से बढ़ कर एक परिधानों में स्टेज पर वॉक कर अपनी स्टार पर्सनेलिटी‚ कॉन्फिडेंस और स्टाइल को बयां किया। इवेंट के आयोजक संजय सोनी टीके ने कहा कि ये काइफा राइजिंग इवेंट का सफलतम दूसरा सीजन है। इस इवेंट का मकसद बच्चों की छिपी और दबी प्रतिभा को मंच प्रदान करना है। संजय ने कहा कि इसी तरह आगे भी विभिन्न प्रतिभाओं को मंच देने के उद्देश्य से कई आयोजन किए जाएंगे।

*बता दें कि शहर के फिल्म प्रोड्यूसर- डायरेक्टर‚ सिंगर और एक्टर संजय सोनी टीके अब तक कई प्रोतिभाओ को चांस दिए हैं।

संजय ने बताया कि बच्चों की प्रतिभा को उजागर करने के साथ इस इवेंट का मकसद बच्चों में स्टेज कॉन्फिडेंस भी डलवलप करना था। ताकि भविष्य में बच्चे आत्मविश्वास के साथ जीवन में आगे बढ़ सकें। इवेंट को लेकर कई गई मेहनत को लेकर फिल्म प्रोड्यूसर- डायरेक्टर‚ सिंगर और एक्टर संजय सोनी टीके ने बताया कि इस इवेंट में निशुल्क रजिस्ट्रेशन कराने के बाद से सभी बच्चे करीब एक माह से रैंप वॉक करने की रिहर्सल कर रहे थे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -