Saturday, December 3, 2022
- Advertisement -

फसेबूक फ्रेंड के साथ बलात्कार कर वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी डी जे के खिलाफ मामला दर्ज।

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई के अंधेरी  में स्वास्थ्य विभाग में  कार्य करने वाली 25 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी पिछले कई महीनों से  दुष्कर्म करता रहा, लेकिन शादी के समय वह मुकर गया। इतना ही नही आरोपी पीड़ित युवती का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर लाखो रुपए भी लिया।

पीड़िता की शिकायत पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस ने आरोपी बिलाल शेख 36 वर्षीय पेशे से डी जे, के खिलाफ दुष्कर्म और कई धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार, पीड़िता के साथ आरोपी बिलाल फसेबूक के जरिए सेप्टेंबर 2019 दोस्ती हुआ। साल 2020 में दोनों में प्रेम संबंध हुआ। दोनो कई बार अलग अलग स्थानों पर मिलने झूलने लगे। इसी बीच पीड़िता को पता चला कि बिलाल शादी सुदा और एक बच्चा का पिता भी हैं। उसके बाद पीड़ित युवती ने बिलाल से दूरी बनाने लगा, लेकिन कुछ दिन बाद बिलाल युवती से मिलकर यह बताया कि उसके पत्नी उससे अलग रहती है, कुछ दिन में तलाग देकर तुमसे शादी करने वाला हूं।
- Advertisement -

“बिलाल ने मुझे कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, तुम्हारे बिना मैं जिंदा नही रह सकता हूं। मुझे लगा सच में बिलाल मुझसे प्यार करता हैं। मैं उससे मिलने लगी थी लेकिन बिलाल हमेशा शराब के नशे में रहता था। ऑक्टोबर 2020 में बिलाल ने मुझे बात करने के लिए वर्सोवा स्थित चार बंगाल के एक होटल में लेकर गया। वहा बिलाल ने जबरदस्ती मेरे साथ बलात्कार किया,” पीड़ित युवती ने कहा।

फसेबूक फ्रेंड के साथ बलात्कार कर वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी डी जे के खिलाफ मामला दर्ज।
Accused Bilal Shaikh

पुलिस सूत्र ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता की
इंटिमेट वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पीड़िता और आरोपी एक बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे, तभी पीड़ित युवती ने बिलाल से शादी के लिए कहा, तभी बिलाल गुस्से में कहा कि ” तुझसे में कोई शादी नही करने वाला हूं। मेरे पास तेरा न्यूड वीडियो है, मैं जब बुलाऊंगा तुझे मेरे साथ शारिरिक संवंध बनाने आना होगा, नही तो तेरा वीडियो वायरल कर दूंगा।
“मैं डर गई थी, उसके बाद कई बार बिलाल ने मेरा न चाहते बलात्कार किया। इतना ही नही कई बार शराब के नशे में मेरे साथ मारपीट भी करने लगा। वीडियो लीक करने के धमकी देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध तो बनाता तो थाई उसके बाद रोज पैसा का डिमांड करने लगा, मैं अबतक लाख रुपए तक दे चुकी हूं,” पीड़िता ने कहा।
कुछ दिन पहले पीड़ित युवती ने अपने घरवालों को पूरा कहानी बताया। घरवालों ने पीड़िता को लेकर ओशिवारा पुलिस थाने गए। पुलिस ने पीड़िता के शिकायत पर आरोपी बिलाल के खिलाफ धारा 376(2)(n), 406, 323, 504, 506 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता के साथ बलात्कार वर्सोवा इलाके में हुआ, इसलिए ओशिवारा पुलिस ने जीरो एफआईआर कर वर्सोवा पुलिस को स्थानांतरित कर दिया। आगे की जांच वर्सोवा पुलिस करेगा।
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -