Friday, December 2, 2022
- Advertisement -

उद्धव ठाकरे की प्रोड्यूसर्स गिल्ड को दो टूक- 24 घंटे शूटिंग नहीं, क्रू मेंबर की जिम्मेदारी प्रोड्यूसर की

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को फिल्म और टेलीविजन निर्माताओं से कहा कि वे मुंबई और इसके आसपास अपने शूटिंग स्थल एवं टाइम टेबल के संबंध में पुलिस के साथ समन्वय स्थापित करें. निर्माताओं ने शूटिंग के लिए शाम 4 बजे तक की निर्धारित समय सीमा को बढ़ाने की मांग की थी.

- Advertisement -

फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सदस्यों को ऑनलाइन संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वे नियमित तौर पर कोविड-19 परीक्षण किए जाने, वायरस से बचाव संबंधी नियमों का पालन करने के साथ ही सिनेमा से जुड़े कलाकारों और अन्य श्रमिकों का जल्द से जल्द टीकाकरण सुनिश्चित करें. सीएम ने यह भी निर्देश दिया कि सेट पर मौजूद रहने वाले क्रू मेंबर के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी भी फिल्म प्रोड्यूसर की रहेगी.

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, बैठक के दौरान फिल्मकार राकेश ओम प्रकाश मेहरा, रितेश सिधवानी, नागराज मंजुले, सुबोध भावे और रवि जाधव समेत अन्य मौजूद रहे. इस दौरान मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले और राज्य कोविड-19 कार्य बल के सदस्य भी मौजूद रहे.

- Advertisement -

सुबह 7 से शाम 4 बजे तक ही रहेगी शूटिंग की इजाजत
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कोरोना महामारी को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने सुबह 7 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक ही शूटिंग करने की इजाजत दी है. साथ ही हर शूटिंग के लिए पुलिस की पहले से परमिशन लेना अनिवार्य है. शूटिंग के सेट पर कोविड-19 के प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन करना भी जरूरी है.

- Advertisement -

बयान के मुताबिक, फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सदस्यों ने शूटिंग के निर्धारित समय शाम 4 बजे को और बढ़ाने की मांग की तथा आश्वासन दिया कि वे कोविड-19 बचाव नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित करेंगे.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -