Thursday, December 1, 2022
- Advertisement -

एडल्ट वेबसाइट’ की प्रमुख बन चर्चा में आई ये भारतीय महिला कौन है?

- Advertisement -
- Advertisement -

एडल्ट कंटेंट क्रिएशन प्लेटफॉर्म OnlyFans ने भारतीय मूल की आम्रपाली ‘एमी’ गन को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) के रूप में नियुक्त किया है. दरअसल, OnlyFans के संस्थापक 38 वर्षीय टिम स्टोकली ने अपनी पोस्ट से इस्तीफा दे दिया है. टिम ने साल 2016 में OnlyFans की स्थापना की थी.

- Advertisement -

‘डेली मेल’ में छपी एक खबर के मुताबिक, वह 5 साल से इस पद पर कार्यरत रहे. उन्होंने बताया कि वह नई परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने से पहले छुट्टियों का मजा लेने के इच्छुक थे इसलिए वह इस पद को छोड़ रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस बारे में नहीं बताया कि आगे उनकी क्या प्लानिंग है.

टिम ने कहा, ”आम्रपाली बहुत अच्छी सहकर्मी होने के साथ मेरी अच्छी दोस्त भी हैं. मैं एक दोस्त और सहयोगी को कमान सौंप रहा हूं. और मेरा मानना है कि वो संगठन को अपनी मेहनत से काफी आगे तक लेकर जाएंगी.”

- Advertisement -

इससे पहले आम्रपाली रेड बुल व क्वेस्ट न्यूट्रीशन के लिए काम कर चुकीं है. वह इस कंपनी के साथ साल 2020 में बतौर मुख्य मार्केटिंग और संचार अधिकारी की तरह जुड़ी थीं. आम्रपाली ने CEO बनने को लेकर कहा, “मैं इस सम्मान के लिए कंपनी की शुक्रगुजार हूं. मैं अपनी जिम्मेदारियों को पूरी मेहनत से निभाऊंगी और अपनी टीम के साथ मिलकर काम करूंगी. मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं कि कंपनी ने मुझे यह अहम जिम्मेदारी सौंपी.”

- Advertisement -

OnlyFans प्लेटफॉर्म के बारे में धारणा है कि यहां सिर्फ एडल्ट और अश्लील कंटेंट ही मिलता है लेकिन सच्चाई कुछ और है. दरअसल इस प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के साथ कनेक्ट करने के साथ ही कई सेलेब्स करोड़ों रुपए कमा चुके हैं. मशहूर एक्ट्रेस बेला थॉर्न इस प्लेटफॉर्म पर सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं. बेला ने जब महज एक दिन में 1 मिलियन डॉलर्स की कमाई कर ली थी तो OnlyFans प्लेटफॉर्म को अपनी पॉलिसी तक में बदलाव करना पड़ा था.

इसके अलावा पॉप स्टार कार्डी बी, मशहूर रैपर टयागा, अमेरिकन रैपर Bhad bhabie, और हॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर माइकल जॉर्डन जैसे कई फेमस स्टार्स इस प्लैटफॉर्म के जरिए करोड़ों रुपये कमा चुके हैं.

बता दें, OnlyFans के 18 करोड़ पंजीकृत यूजर्स हैं. और दुनिया भर में 20 लाख से ज्यादा क्रिएटर्स हैं. इसके साथ ही, अब तक ये अपने कंटेंट क्रिएटर्स को 3 खरब से भी ज्यादा रुपयों का भुगतान कर चुका है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -