Saturday, December 3, 2022
- Advertisement -

एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली बोलीं- सलमान खान से दूर रहना ही मेरी सेहत के लिए अच्छा, मुझे नहीं पता अब उनकी कितनी गर्लफ्रेंड

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड कलाकार रह चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली अभिनेता सलमान खान के साथ अपने रिश्तों के लेकर हमेशा से खुलकर बोलती रही हैं। 90 के दशक में उनकी और सलमान खान की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थीं। दोनों काफी समय तक साथ रहे थे, लेकिन 1999 में सोमी अली का अभिनेता के साथ ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के 22 साल बाद अब सोमी अली ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात बोली है।

- Advertisement -

सोमी अली ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। सोमी अली ने सलमान खान के साथ फिल्म बुलंद में काम किया था। हालांकि यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सोमी अली और सलमान खान एक-दूसरे के करीबी आए थे।

सोमी अली ने कहा, ‘सलमान खान ने उस वक्त अपना होम प्रोडक्शन शुरू किया था और वह अपनी ‘बुलंद’ नाम की फिल्म के लिए एक मुख्य अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे। हम शूटिंग के लिए काठमांडू गए थे। दुर्भाग्य से, मैं बहुत छोटी थी और इंडस्ट्री में नई थी। निर्माताओं के साथ कुछ समस्या थी और फिल्म को रोक दिया गया था। तो मैं कहूंगी कि यह मेरे और सलमान खान, हमारे रिश्ते के लिए एक जरिया था।’

- Advertisement -

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब भी सलमान खान के संपर्क में हैं ? इस पर सोमी अली ने कहा, ‘मैंने पांच साल से सलमान खान से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि आगे बढ़ना अच्छा होता है। मैं आगे बढ़ गई हूं और वह भी आगे बढ़ गए हैं। मुझे नहीं पता कि दिसंबर 1999 में उनकी जिंदगी से मेरे जाने के बाद से कितनी गर्लफ्रेंड रहीं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।’

- Advertisement -

सोमी अली ने सलमान खान के एनजीओ को लेकर कहा, ‘मुझे पता है कि उनका एनजीओ शानदार काम कर रहा है और मुझे उनके बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर गर्व है। मनोवैज्ञानिक रूप से, उनके संपर्क में न रहना मेरे सेहत के लिए अच्छा है। यह जानना अच्छा है कि वह एक अच्छी जगह पर है और वह खुश है, और मुझे बस इसी की परवाह है।’ सोमी अली के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -