Saturday, July 27, 2024
- Advertisement -

जाह्नवी कपूर को एक ‘खास चीज’ से है बेहद लगाव, ग्लैमर लुक में जताया प्यार, देखें

- Advertisement -
- Advertisement -

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक नए लुक में अपनी फोटोज शेयर की हैं. ‘रूही’ स्टार ने अपनी वैनिटी वैन (Janhvi Kapoor Vanity Van) में चिल करते हुए अपनी पसंदीदा चीज से पर्दा उठाया है. एक्ट्रेस इस खास चीज के लिए अपना प्यार पहले भी जाहिर कर चुकी हैं।

- Advertisement -

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने आज (17 जुलाई) की शुरुआत बड़े मजेदार ढंग से की. फोटो देखकर ऐसा लगता है कि वे शूटिंग पर गई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए और ग्लैमरस लुक की झलक फैंस के लिए शेयर की है. इतना ही नहीं, वे अपनी एक फोटो में एक ‘खास चीज’ के लिए प्यार जाहिर करती नजर आ रही हैं. वैनिटी वैन से एक्ट्रेस की ये फोटोज वायरल हो गई हैं, जहां वे खाली समय में अपनी पसंदीदा चीज के साथ दिख रही हैं.

यह जगजाहिर है कि जाह्नवी कपूर एक बहुत बड़ी फूडी (Janhvi Kapoor Foodie) हैं और वे पहले भी खाने के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. वे खाली समय में, अपना पसंदीदा फूड खाना पसंद करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. दरअसल, जाह्नवी अपनी लेटेस्ट फोटोज में भोजन के प्रति अपना प्यार खुलकर जाहिर कर रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

- Advertisement -

जाह्नवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Janhvi Kapoor Instagram Story) पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शूटिंग से पहले अपनी वैनिटी वैन में चिल करती नजर आ रही हैं. वे एक फोटो में मेकअप के साथ अपनी सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं. वे एक सफेद और लाल रंग की फूलों की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के नए हेयर स्टाइल की काफी तारीफ हो रही है. एक दूसरी फोटो में जाह्नवी शूट का इंतजार करते हुए अपनी पसंदीदा डिश खाती नजर आ रही हैं. साथ में, बैकग्राउंड में ‘फूड इज लव’ गाना बज रहा है. जाहिर है कि एक्ट्रेस फूड के लिए अपना प्यार जाहिर कर रही हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -