Friday, December 2, 2022
- Advertisement -

दोनों बदमाशों की मौत, मणप्पुरम गोल्ड लोन ब्रांच में की थी डकैती

- Advertisement -
- Advertisement -

दिनदहाड़े ताजनगरी आगरा (Agra) के मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की ब्रांच में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश की मौत हो गई है. पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ये घायल हो गया है।

- Advertisement -

दिनदहाड़े ताजनगरी आगरा (Agra) के मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की ब्रांच में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश की मौत हो गई है. पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ये घायल हो गए थे. गोली लगने से मनीष और निर्दोष की मौत हो गई. मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी ( Agra Manappuram Gold Loan Company Loot Case) की ब्रांच में घुसे आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने स्टाफ को बंधक बना लिया था. वहां से 18 किलो सोना और 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस के सभी अधिकारी लोन कंपनी की शाखा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे थे और साथ ही कंपनी में तैनात कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही थी.

बताया जा रहा है कि एत्मादपुर इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपितों को दबोच लिया था. सूत्रों के अनुसार आरोपितों के पास से लूट का सामान भी बरामद हुआ. मुठभेड़ में आरोपियों के पैर में गोली लगी थी.

- Advertisement -

ऐसे हुई पूरी घटना

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक कमला नगर में सेंट्रल बैंक रोड पर गोल्ड लोन कंपनी मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का कार्यालय है. आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश कंपनी में घुसे. उन्होंने अंदर आते ही वहां मौजूद स्टाफ को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया. शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर वहां मौजूद सोने के सारे जेवरात लूट लिए. इस दौरान वहां रखा 5 लाख रुपये कैश भी कब्जे में कर लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश कंपनी के कर्मचारियों को अंदर बंद करके भाग गए.

सूत्र बताते हैं कि करीब 9 करोड़ रुपये इस डकैती खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा था. सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें बना दी गयी. इसके अलावा सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीम को भी डकैतों की तलाश में लगाया गया. एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि वारदात के बाद सभी को अलर्ट कर दिया था और कई सारे इनपुट मिले हैं जिनको लेकर बदमाशों की तलाश की जा रही थी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -