Saturday, August 6, 2022
- Advertisement -

पति के निधन के अगले दिन सेट पर आई थीं सुरेखा सीकरी’, अविका गौर ने दादी सा को किया याद

- Advertisement -
- Advertisement -

सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने अपने अभिनय से हर किसी को अपना कायल बना दिया था. शो ‘बालिका वधू’ (Ballika Vadhu) की ‘दादी सा’ को आखिर कौन भूल सकता है. वे अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी. शुक्रवार 16 जुलाई को एक्ट्रेस का हार्ट अटैक से निधन हो गया था.

- Advertisement -

हर कोई उनके निधन की खबर से विचलित हो गया था. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हें अपनी तरह से याद किया है. हाल में शो ‘बालिका वधू’ की एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने अपनी चहेती दादी सा को दिल से याद किया है.

एक इंटरव्यू में अविका ने बताया कि सुरेखा सीकरी अपने पति के निधन के अगले दिन सेट पर लौट आई थीं. जाहिर है उन्हें अपने काम से बेहद लगाव था. वे अभिनय में ही अपना सुकून खोजती थीं. अविका कहती हैं, ‘वे मेरे लिए काफी खास थीं.

- Advertisement -

बालिका वधू की शूटिंग के समय उनके जीवन में काफी उथल-पुथल मची हुई थी. उनके पति का देहांत हो गया था और वे अगले दिन शूट पर लौट आई थीं. मुझे हर दिन उनसे कुछ-न-कुछ सीखने को मिलता था.’

- Advertisement -

वे आगे कहती हैं, ‘वे अपने डॉयलॉग से जुड़ी हर एक डिटेल कागज में लिखा करती थीं. इतनी उम्र में भी इस तरह की मेहनत करना, वाकई में शानदार बात है. वे सेट पर हर किसी का ध्यान रखती थीं. उन्होंने मुझे विनम्र बनना सिखाया.’

अविका भी सुरेखा सीकरी की तरह काम करना चाहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरेखा के मैनेजर ने उनके निधन की जानकारी दी थी. वे ब्रेन स्ट्रोक से पीड़ित थीं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -