Friday, March 29, 2024
- Advertisement -

एक्टर्स क्रिकेट बाश के तीसरे सीजन का आगाज आज से, mh 1 दिल से पर हो रहा सीधा प्रसारण

- Advertisement -
- Advertisement -

लोकप्रिय मनोरंजन चैनल mh1 दिल से पर आज से सितारों का क्रिकेट महासंग्राम एक्टर्स क्रिकेट बाश सीजन 3 शुरू हो गया है। यह एक्टर्स – एक्ट्रेस बेस्ड क्रिकेट है, जिसका रोमांच एक अलग ही लेवल का रहा है। एक्टर्स क्रिकेट बाश के सीजन 3 का लाइव प्रसारण आज से आने वाले 4 दिनों तक लगातार mh 1 दिल से पर हो रहा है, जिसका इंतजार सिलेब्रिटी क्रिकेट के दीवानों को बेसब्री से रहता है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि एक्टर्स क्रिकेट बाश सीजन 3 में मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद और भोजपुरी की टीम पार्टिसिपेट कर रही हैं। इसमें आज का मुकाबला भोजपुरी स्टार्स बनाम अहमदाबाद लायंस के बीच खेला गया। भोजपुरी स्टार्स की टीम को मशहूर अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ के भाई और शानदार अभिनेता प्रवेशलाल यादव लीड कर रहे हैं।

वहीं, mh 1 की ओर से इस कार्यक्रम को लेकर कहा गया है कि लोग अपने चहेते सेलिब्रिटी को क्रिकेट खेलता देख काफी खुश होते हैं। यह अलग ही फॉर्मेट वाला गेम है, जिसमें अभी एन्जॉय करते हैं। यही वजह है 2 सफल सीज़न के बाद एक्टर्स क्रिकेट बाश का तीसरा सीजन भी आज से शुरू हो गया है। उम्मीद है दर्शकों को यह बेहद पसंद आने वाला है। वैसे भी mh 1 अलग और अनोखे अंदाज में मनोरंजन प्रस्तुत करने के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि दर्शकों ने इस चैनल को खूब प्यार दिया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -