Thursday, December 1, 2022
- Advertisement -

एक्ट्रेस ने लगाया टीम 07 एक्टर पर बलात्कार का आरोप, ओशिवारा पुलिस थाने में मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -
मुंबई के अंधेरी पश्चिम लोखंडवाला की रहने वाली 24 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के मामले टिक टॉक स्टार पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस ने मामल दर्ज कराया है.
मिली जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय एक्ट्रेस की पहचान आरोपी टिक टॉक स्टार से एक पब में हुई थी टिक टॉक स्टार होने की वजह से वह उसे जानती थी. दोनों एक दूसरे से मिले और दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर शेयर कर लिया था.
जिसके बाद आरोपी एक्ट्रेस को रोज फ़ोन करने लगा  एक दिन आरोपी ने एक्ट्रेस को अपने प्रेम जाल में फसा लिया और एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर एक्ट्रेस के साथ बलात्कार करता था. एक्ट्रेस ने कई बार आरोपी को मना भी कर चुकी थी मगर आरोपी अपनी जिद पर अड़ा रहता था और एक्ट्रेस को अपनी हवस का शिकार बनाया करता था.
एक दिन दोनों घूमने के लिए लोनावला गए थे वहा भी आरोपी को मना करने के बावजूद वह एक्ट्रेस के साथ जबरन बलात्कार करता था
जब भी एक्ट्रेस आरोपी को शादी करने के बारे में बोलती थी तो आरोपी एक्ट्रेस की बातो को टाल देता था.
एक्ट्रेस ने आरोपी को अपने माता पिता से मिलवाने अपने मूल गाव चंडीगढ लेकर गई और वहा अपनी माता पिता से मिलवाया और शादी करने की बात भी कही थी. एक्ट्रेस की माता पिता शादी के लिए राजी थे.
मगर मूल गाव से लौटने के बाद आरोपी एक्ट्रेस का फ़ोन उठाना बंद कर दिया और एक्ट्रेस जब भी शादी के बारे में पूछती तो आरोपी एक्ट्रेस के साथ मारपीट करने लगता था.
एक दिन एक्ट्रेस गर्भवती हो गई और उसने इस बारे मे आरोपी को बताया तो आरोपी ने एक्ट्रेस से कहा कि बच्चा गिरा दो तो एक्ट्रेस ने मना कर दिया जिसके बाद आरोपी ने एक्ट्रेस को खाने में गर्भपात की गोलियां खिलने शुरू कर दिया जब एक्ट्रेस को इसकी भनक लगी तो एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया जिससे गुस्से में आकर एक्ट्रेस को बहुत बुरी तरह पीटा जिसकी वजह से एक्ट्रेस का गर्भपात हो गया था.
प्राइवेट अस्पताल में एक्ट्रेस को इलाज किया गया था मगर उसके बाद भी एक्ट्रेस आरोपी से फ़ोन पर बातचीत करती थी फिर एक आरोपी ने एक्ट्रेस का फ़ोन उठाना  बंद कर दिया जिसके बाद मानसिक तनाव में आकर एक्ट्रेस ने जान देने की कोशिश की मगर दोस्तो की मदत से एक्ट्रेस को इलाज के प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया था.
आरोपी की इसी हरकत को देख एक्ट्रेस ने पुलिस का रुख लिया और मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आरोपी टिक टॉक स्टार के खिलाफ मामला दर्ज कराया ओशिवारा पुलिस एक्ट्रेस का बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड कानून सहित आईपीसी की धारा 376 (2) N , 313,323,504 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया मगर इस मामले में पुलिस ने अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नही किया है
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -