Wednesday, December 7, 2022
- Advertisement -

शादी के बाद मंदिर में दर्शन करने गई महिला से पुजारी ने किया बलात्कार

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर (Jaipur) की चंदवाजी थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म मामले मेंआरोपी पुजारी (priest raped the woman) को 15 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि 18 अगस्त को 23 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि अभियुक्त गोपाल उर्फ मुकेश जांगिड़ जो उसकी ताई जी का रिश्ते में भाई है. और गांव में भेरुजी मंदिर का पुजारी है. रविवार की शाम को वह अपने पिता और पति के साथ भेरुजी मंदिर में शादी की जात देने गई थी. जहां पुजारी गोपाल जांगिड़ ने रात में हवन के बहाने उनको रोक लिया.

- Advertisement -

जिसके बाद पुजारी ने पिता और पति को किसी काम के लिए गठवाडी चौराहे पर भेज दिया. जिसके बाद पुजारी ने मुझे अकेली पाकर रात तकरीबन 3:00 बजे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया.

सुबह होश आने पर पुजारी उसे परिजनों सहित अपनी कार में उसके गांव छोड़ने आया. जिसके बाद घर पहुंचक पीड़िता ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में परिजनों को बताया. परिजन जब पुजारी को पकड़ने गए. तब पुजारी अपनी कार छोड़कर मौके से भाग गया. पीड़िता ने इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने लावारिस कार को जप्त कर लिया.

- Advertisement -

उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीमें सीकर जिले के रींगस, अलवर जिले के नारायणपुर, जयपुर जिले में शाहपुरा और मनोहरपुर में कई ठिकानों पर दबिश दी. आखिरकार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार सुबह 10 बजे फरार पुजारी को विराटनगर मैड़ की पहाड़ियों से धरदबोचा. पुलिस के अनुसार आरोपी विवाहित है. और उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -