Friday, June 21, 2024
- Advertisement -

Alia Bhatt : को दोस्त की शादी में उनके डांस के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया

- Advertisement -
- Advertisement -

आलिया भट्ट हाल ही में अनुष्का रंजन और आदित्य सील के संगीत समारोह में शामिल हुईं। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं। उन्हें एक वीडियो में साथिया के ‘छलका छलका रे’ की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है। एक तरफ उनके डांस को उनके फैन्स ने पसंद किया था, लेकिन कई इंटरनेट यूजर्स को भी परेशान किया था।
इस्से अच्छा इंस्टा में रील्स बनने वाली लड़की कर देता हूं, ”एक प्रशंसक ने लिखा। एक अन्य फैन ने लिखा, “यूट्यूब पर इसे ज्यादा अच्छा परफॉर्मेंस देख ले।”
इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया, जिससे यह एक स्टार-स्टडेड अवसर बन गया। आलिया भट्ट, क्रिस्टल डिसूजा, वाणी कपूर, भाग्यश्री, रवीना टंडन, भूमि पेडनेकर, और अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

- Advertisement -

दूसरी ओर, आलिया भट्ट को उनके आधुनिक शैली के लहंगे-चोली के लिए काफी आलोचना मिली।

, विशेष रूप से, चोली को निगलना मुश्किल लगा। यह एक उजागर पीठ और एक क्रॉस नेकलाइन वाला ब्लाउज था। ब्रह्मास्त्र स्टार ने चूने-हरे और गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। सोशल मीडिया पर आदित्य सील और अनुष्का रंजन के संगीत से आलिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जहां कई फैशनपरस्तों ने उनके स्टाइल की तारीफ की, वहीं बड़ी संख्या में नेटिज़न्स ने उनके BFFs में प्री-वेडिंग आउटफिट के लिए उनका मज़ाक उड़ाया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -