Tuesday, December 6, 2022
- Advertisement -

एस्‍ट्रोलॉजर अटलांटा कश्‍यप की सखियों ने मुंबई में धूमधाम से मनाया उनका जन्‍मदिन

- Advertisement -
- Advertisement -

देश की सफल भविष्‍यवक्‍ता भारत की एस्‍ट्रोलॉजर अटलांटा कश्‍यप का जन्‍मदिन मुंबई में धूमधाम से मनाया गया। उनका जन्‍मदिन उनकी ही बिल्डिंग में उनकी सखियों ने मनाया।

- Advertisement -

उनकी दोस्‍त यूट्यूबर सीमा शेख, लुबना साजिद खान और हसाम लशकरिया ने उनके जन्‍मदिन के अवसर पर उन्‍हें खूब सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। वहीं, पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने भी अटलांटा को बहुत सारी बधाई एवं शुभकामनएं दी।

अटलांटा ने इसके बाद अपने सोशल अकाउंट पर लिखा कि हमारी बच्‍ची मुस्‍कान खान की पियानो वादन और सखियों की संगीत से आंख भी आई। उन्‍होंने कहा कि हम तीनों सखियों की चांद हैं बच्‍चे मुस्‍कान और महक खान। मुस्‍कान एक बहुत अच्‍छी सिंगर और पियानोवादक हैं। वे “दबंग 3” और “आवारा” में गाना गा कर अपनी आवाज की एक अलग पहचान बना चुकी हैं।एस्‍ट्रोलॉजर अटलांटा कश्‍यप की सखियों ने मुंबई में धूमधाम से मनाया उनका जन्‍मदिन

- Advertisement -

उनकी सखियों ने कहा कि मुस्‍कान मसहूर म्यूजिक डायरेक्टर साजिद – वाजिद खान की बेटी हैं। वाजिद खान या उनकी संगीत आज भी हमारे बीच हैं और बॉलीवुड में हमेशा उनके योगदान को याद रखा जायेगा। उनकी कमी कभी पूरी नहीं की जायेगी। मुस्‍कान खान से कुछ कमी पूरी हो भविष्य में, यह हमारी आशा है। अटलांटा को भी हमारी ओर जन्म दिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -