Tuesday, December 6, 2022
- Advertisement -

लगातार बेहतरीन फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बना रहे बिहारी बॉय प्रेम सिंह

- Advertisement -
- Advertisement -
भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री का फलक इतना बड़ा हो गया है इन दिनों, कि सितारों की जलवा दूसरे फ़िल्म इंडस्ट्री से कम नहीं है। प्रेम सिंह भोजपुरी स्क्रीन के ऐसे ही अभिनेता हैं, जिनकी एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है। पोस्ट कोविड शूटिंग तो बहुत सारी फिल्मों की चल रही है, लेकिन प्रेम सिंह का नाम उन नए अभिनेताओं में है, जिनकी फिल्में न सिर्फ बॉक्स ऑफिस को हिट कर रही है। बल्कि लोग उनकी फिल्म और उनके अभिनय को पसंद भी कर रहे हैं।
बिहार से आने वाले प्रेम सिंह इसी वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अजय झा के साथ ‘प्यार पहली बार हुआ’ किया। इसके अलावा बस्ती में रानी चटर्जी के साथ ‘मेरा पति मेरा देवता है’ की शूटिंग की है। इतना ही नहीं वे जल्द ही काजल राघवानी के साथ भी अपनी नई फिल्म में नज़र आने वाले हैं। हालांकि ये कौन सी फ़िल्म होगी और कौन इसे बना रहे हैं। इसकी घोषणा भी जल्द होगी। लेकिन प्रेम सिंह की डिमांड इन दिनों भोजपुरी मेकर्स के बीच बढ़ रही है, जो उनकी मेहनत और लगन का नतीजा है।
वहीं प्रेम सिंह कहते हैं कि भोजपुरी भाषी हूं। भोजपुरी पर गर्व है और एक जिम्मेदारी है अच्छी फिल्मे करने की। मैं वही कर रहा हूँ। उन्होंने कहा कि मैं अपनी भूमिका और काम के प्रति हमेशा सजग रहा हूँ। यही वजह है कि मुझे जो भी काम मिलता है, उसे बखूबी करने का प्रयास करता हूँ। यह मेरे दर्शकों को भी पसंद आती है, तभी आज मेरी फिल्में लगातार रिलीज भी हो रही हैं।
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -