Sunday, December 4, 2022
- Advertisement -

रिवीलिंग ब्रालेट पहनने पर Neha Bhasin ट्रोल, यूजर्स बोले- ये उर्फी की बहन है क्या?

- Advertisement -
- Advertisement -

बिग बॉस फेम और फेमस सिंगर नेहा भसीन अपनी गायकी के साथ अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. बिग बॉस में भी नेहा भसीन ने अपने सिजलिंग फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस किया. लेकिन अब नेहा भसीन ने कुछ ऐसा पहन लिया कि उनकी तुलना अतरंगी और रिवीलिंग आउटफिट्स पहनने वाली उर्फी जावेद से की जा रही है.

- Advertisement -

Neha Bhasin
Neha Bhasin

दरअसल, नेहा भसीन को हाल ही में बिग बॉस 15 से एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट राजीव अदातिया के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया. नेहा ने राजीव संग अपनी इस आउटिंग के लिए बेहद बोल्ड आउटफिट चुना. नेहा भसीन को इतने रिवीलिंग आउटफिट में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से करनी शुरू कर दी. कई नेहा भसीन को उर्फी की बहन बता रहे हैं.

- Advertisement -

नेहा जैसे ही रेस्टोरेंट में पहुंचीं उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया. नेहा के वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं. नेहा ने राजीव संग अपने इंस्टा हैंडल पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

- Advertisement -

 

फोटोज और वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा पर्पल कलर के ब्रालेट और स्कर्ट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं. नेहा की ब्रालेट काफी ज्यादा रिवीलिंग है. नेहा के इस बोल्ड लुक पर कई यूजर्स जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कई उन्हें उर्फी की बहन बताकर ट्रोल कर रहे हैं.
नेहा ने अपने इस आउटफिट के साथ ग्लॉसी बेस और न्यूड ग्लॉसी लिप्स के साथ अपने मेकअप को Dewy रखा है, जो आजकल काफी ज्यादा ट्रेंड में है. विंक आईलाइनर और ट्रेंडी ईयररिंग्स में नेहा काफी स्टनिंग और सिजलिंग लग रही हैं. लेकिन कई यूजर्स को तो उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया. एक यूजर ने नेहा के वायरल वीडियो पर कमेंट किया- यह उर्फी की बड़ी बहन है क्या? एक दूसरे यूजर ने लिखा- इनकी ड्रेस को क्या हुआ.

Neha Bhasin
Neha Bhasin

एक और यूजर ने नेहा की ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए लिखा- सर्दी चली गई है क्या? एक यूजर ने कमेंट किया- यह और उर्फी सिस्टर्स हैं क्या, बेहूदा ड्रेसिंग सेंस.

बता दें कि नेहा भसीन ने बिग बॉस ओटीटी के बाद बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. लेकिन शो में नेहा ज्यादा कमाल नहीं कर पाईं और कुछ ही हफ्तों में एलिमिनेट हो गईं. नेहा शमिता, राजीव संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं और इसलिए राजीव के बाहर आने पर वो उनके साथ डिनर एन्जॉय करते हुए नजर आईं.
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -