Saturday, July 27, 2024
- Advertisement -

इस भोजपुरी एक्ट्रेस के आगे फीका पड़ा बॉलीवुड का ग्लैमर, बोल्ड फोटोज बनाएंगी दीवाना!

- Advertisement -
- Advertisement -

माना जाता है देश में हुस्न की मलिकाएं अक्सर बॉलीवुड में पाई जाती हैं. लेकिन और भी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड हसीनाओं को भी फेल करती नजर आती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही भोजपुरी हसीना से मिलवाने वाले हैं.

- Advertisement -

आज के समय में ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि रीजनल भाषाओं में बनने वाली फिल्मों की एक्ट्रेस भी खासी पॉपुलर रहती हैं. उनका खुद का अपना बड़ा फैन बेस रहता है और एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं प्राची सिंह (Prachi Singh).

आज हम आपको एक ऐसी भोजपुरी अदाकारा से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर राजी करती हैं. साथ ही वो कई बॉलीवुड हसीनाओं को अपने हुस्न से मात देती हैं और वो हैं प्राची सिंह.

- Advertisement -

इस अदाकारा का नाम है प्राची सिंह (Prachi Singh). प्राची सिंह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और लाखों की तादाद में उनके फैंस हैं.

- Advertisement -

प्राची सिंह (Prachi Singh) आए रोज सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही कमेंट्स में उनके लिए खूब प्यार देते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक से एक बढ़कर स्टाइलिश पिक्चर का भंडार है.

प्राची सिंह (Prachi Singh) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का उभरता हुआ नाम हैं. फिल्मों में तो वो अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती ही रहती हैं और असल जिंदगी में भी वो काफी हॉट हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -