Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

श्वेता तिवारी का विवादित बयान, अंडर गारमेंट से भगवान को जोड़कर बुरी फंसी अभिनेत्री

- Advertisement -
- Advertisement -

- Advertisement -

जानी-मानी टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी का विवादास्पद बयान सामने आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू  में कहा कि मेरी ब्रा (Bra) का साइज भगवान ले रहे हैं। इस बयान को लेकर श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

फैशन  से जुड़ी एक वेबसीरिज को लेकर प्रोडक्शन टीम  भोपाल आई थी और इस दौरान डिस्कशन चल रहा था। इस वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में ही होने वाली है। इस दौरान डिस्कशन में मजाक मजाक के दौरान श्वेता तिवारी के मुंह से निकल गया कि मेरी ब्रा का साइज़ तो भगवान ले रहे हैं।
मध्य प्रदेश के भोपाल में एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए आई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  अपने बयान की वजह से विवादों में आ गई हैं. अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान भगवान को लेकर आपत्तिजनक बात कह दी थी. वहीं एक्ट्रेस श्वेता के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
.

हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया लेकिन अब यह बयान विवाद का विषय बन सकता है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड या जाने-माने अभिनेता अभिनेत्री द्वारा हिंदू मान्यताओं और भगवान के ऊपर कमेंट किया गया है।

- Advertisement -

इससे पहले भी कई बार हिंदू मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा चुका है। श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद एक तरफ जहां इंटरनेट पर एक बार फिर से विवाद छिड़ गया है। वही सोशल मीडिया पर लोगों के तरह तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

- Advertisement -

Controversial statement of Shweta Tiwari, bad actress trapped by linking god with underwear
Controversial statement of Shweta Tiwari, bad actress trapped by linking god with underwear

बता दें कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है. भोपाल पुलिस कमिश्नर से कहा गया है कि मामले की जांच कर चौबीस घंटे में रिपोर्ट दें. उन्होंने सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

गौरतलब है कि  भोपाल  में एक प्रोग्राम के दौरान श्वेता तिवारी आपत्तिजनक टिप्पणी करती सुनी गई थीं.’ उनके बयान को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है.  श्वेता भोपाल में फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज शो स्टॉपर  के अनाउंसमेंट को लेकर आई थीं. उसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी के मुंह से विवादित बयान निकल गया. वहीं श्वेता की ये आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -