Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

पूरे परिवार को मौत के मुंह में ले गया कर्ज, सामूहिक सुसाइड केस में चौथी मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के भोपाल में परिवार की सामूह‍िक आत्महत्या की कोशिश मामले में अब चौथी मौत हो गई है. परिवार के मुखिया संजीव जोशी ने भी देर रात दम तोड़ दिया.

- Advertisement -

शुक्रवार को संजीव जोशी की छोटी बेटी पूर्वी और मां नंदिनी की मौत हो गई थी. शनिवार को बड़ी बेटी ग्रीष्मा की मौत हुई थी. इसके बाद शनिवार-रविवार की दरमियान रात संजीव ने भी दम तोड़ दिया. अब परिवार में केवल पत्नी ही बची हैं. शनिवार को ही बीजेपी विधायक ने गंभीर अवस्था में इलाज करवा रहे संजीव को 2 लाख रुपये का चेक सौंपा था और फोटो शेयर किया था जिसके बाद विधायक को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल भी क‍िया था.

गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में आनंद नगर में कर्ज़ से तंग आकर पूरे परिवार ने ज़हर खाकर ख़ुदकुशी का प्रयास किया जिनमें से तीन लोगों की दुखद मौत का मुख्यमंत्री @ChouhanShivraj जी ने तत्काल संज्ञान लेकर 2 लाख रुपये की राहत राशि उपलब्ध कराई जिसे पीड़ित परिवार को हॉस्पिटल जाकर सौंपा

- Advertisement -

कांग्रेस ने बीजेपी विधायक के इस व्यवहार को अनुचित बताया था और अब संजीव की मौत के बाद विधायक पर आईसीयू में गंभीर अवस्था में इलाज करवा रहे शख्स के साथ के फोटो सेशन को लेकर एफआईआर की मांग की गई है.

- Advertisement -

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘क़र्ज़ के कारण ज़हर खाने वाले जिस बेसुध व्यक्ति को अस्पताल के ICU में चेक देते हुए विधायक कृष्णा गौर व उनके समर्थकों ने जो फ़ोटो सेशन किया था, उसकी भी आज मौत हो गई. ICU प्रोटोकाल का उल्लंघन होने पर ज़िम्मेदार डॉक्टर्स, अस्पताल प्रबंधन, भाजपा नेताओं पर तत्काल प्रकरण दर्ज हो.

क़र्ज़ के कारण ज़हर खाने वाले जिस बेसुध व्यक्ति को कल अस्पताल के ICU में चेक देते हुए विधायक कृष्णा गौर व उनके समर्थकों ने जो फ़ोटो सेशन किया था,उसकी भी आज मृत्यु हो गयी..

ICU प्रोटोकाल का उल्लंघन होने पर ज़िम्मेदार डॉक्टर्स,अस्पताल प्रबंधन,भाजपा नेताओ पर तत्काल प्रकरण दर्ज हो.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -