Monday, December 5, 2022
- Advertisement -

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: ‘समीर वानखेड़े ने मांगी थी मेरी बेटी नीलोफर की कॉल डिटेल’, नवाब मलिक ने लगाया फोन टैपिंग का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर गैरकानूनी तरीके फोन टैप करने का आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े ने उनकी बेटी नीलोफर की कॉल डिटेल भी मांगी थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे देने से मना कर दिया था. नवाब मलिक ने दावा करते  करते हुए कहा कि वानखेड़े मुंबई और ठाणे में दो लोगों के जरिए कुछ लोगों का फोन टैप कर रहे हैं.

- Advertisement -

जुलाई में एनसीबी (NCB) ने नवाब मलिक के दामाद को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था. उसके बाद से समीर वानखेड़े निशाने पर हैं. मंगलवार को नवाब मलिक ने दावा करते हुए कहा कि वानखेड़े ने उनका फोन भी टैप किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि वानखेड़े बॉलीवुड सेलेब्रिटी समेत कई बड़े लोगों के फोन टैप कर रहे हैं. मलिक ने चुनौती देते हुए कहा कि वानखेड़े मेरे खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करके दिखाएं.

वहीं, मलिक ने ये भी बताया कि उन्हें एनसीबी के किसी अधिकारी ने एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में 26 मामलों का जिक्र किया गया है. मलिक ने कहा कि उस चिट्ठी में बताया गया है कि एनसीबी में कुछ अफसरों का गिरोह है जो फर्जी मामलों में लोगों को फंसाते हैं और उनसे वसूली करते हैं. मलिक ने कहा कि वो इस को एनसीबी के डीजी को सौंपेंगे और उनसे जांच की मांग करेंगे. उन्होंने वानखेड़े की तुलना ‘गंदी मछली’ से भी की. उन्होंने कहा कि एक गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है, इसलिए उसे निकालना जरूरी है.

- Advertisement -

इससे पहले सोमवार को मुंबई की एक अदालत में समीर वानखेड़े ने भी एक हलफनामा दायर किया और बताया कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. वानखेड़े ने कहा था कि क्योंकि वो ईमानदार और निष्पक्ष जांच कर रहे हैं, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. उन्होंने कहा था कि उन्हें एक राजनीतिक व्यक्ति (नवाब मलिक) की ओर इसका कारण हो सकता है कि एनसीबी ने उनके दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया था.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -