Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

मार्केट जा रहे शख्स की सरओम चाकू से गोदकर हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

सामान खरीदने दो किशोरों के साथ बाजार जा रहे एक व्यक्ति की कुछ बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। किशोरों ने मौके से भाग कर मदद के लिए रिश्तेदारों को कॉल की। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने द्वारका साउथ थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

पुलिस अधिकारी के अनुसार, 17 साल के अनिकेत, न्यू कोस्मोपोलिटन अपार्टमेंट में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपने चाचा हरेंद्र चौधरी के परिवार के साथ यहां पिछले एक साल से किराए पर रह रहे हैं। पीड़ित, वंदना इंटरनैशनल स्कूल सेक्टर-10 में 11वीं का स्टूडेंट है। करीब दस दिन पहले गोविंदा कुमार यादव उनके गांव से अपने दोस्त राहुल कुमार यादव के साथ इलाज के लिए आए।

पीड़ित ने बताया कि शनिवार शाम सात बजे वह पास की गोकल धाम मार्केट से सामान लेने के लिए गोविंदा कुमार यादव और राहुल के साथ पैदल घर से निकले। जैसे ही तीनों मैरी गोल्ड होटल सेक्टर-10 से थोड़ा आगे निकले, पीछे से से दो लड़के आए और उन्होंने पीड़ित के चाचा गोविंदा को रोका और सेक्टर-10 मार्केट का रास्ता पूछने लगे। गोविंदा उन्हें रास्ता बता ही रहे थे कि एक ने उनकी छाती पर मुक्का मारा।

- Advertisement -

इसी बीच दूसरे लड़के ने चाकू निकालकर गोविंदा पर वार करना शुरू कर दिए। चाकू के लगातार हो रहे वार से गोविंदा चिल्लाते हुए सड़क पर गिर पड़े। हमला होता देखकर अनिकेत और राहुल घबरा कर अपने अपार्टमेंट में भाग आए। घर पहुंचकर उन्होंने अपने चाचा विकास को फोन किया और पूरी वारदात बताई।

- Advertisement -

इसके बाद अनिकेत, राहुल व विकास तीनों वापस हमले वाली जगह पर आए। यहां गोविंदा घायल अवस्था में सड़क पर पड़े थे। उन्हें ई-रिक्शा में लेकर तीनों आयुष्मान अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान गोविंदा की मौत हो गई।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -