Tuesday, February 7, 2023
- Advertisement -

मास्क टीवी Mask Tv के चर्चे हर तरफ, ”रगड़ भसड़” के रिलीज के बाद दर्शकों में दिखा क्रेज.

- Advertisement -
- Advertisement -

ओटीटी प्लेटफार्म के युग में ‘मास्क टीवी’ Mask Tv का बोलबाला अब देखने को मिल रहे है। मुंबई सहित अन्य कई शहरो में मास्क टीवी के बैनर और पोस्टर नजर आ रहे है। लोगो के बीच अब मास्क टीवी की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। इस एप में आप अपने पसंदीदा शोज और फिल्मे को आसानी से बिना मूल्य के मुफ्त देख सकते है। चलिए आपको बताते है इस वीक मास्क टीवी पर आप क्या कुछ नया और खास देख सकते है। मास्क टीवी पर वेब सीरीज ”रगड़ भसड़’ रिलीज़ हो चूका है जिस को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है । वही ‘भलेसा Bhalessa और ”भुराण” Bhuran जो 26 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी जिस के लिए लोगो में काफी उत्त्साह देखने के लिए बढ़ा हुआ है।

- Advertisement -

बात करे ”रगड़ भसड़’ Ragad Bhassad की तो एक एक एक्शन, ड्रामा शो है जिसके 7 एपिसोड है। इस शो का प्रोडक्शन टैग प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है वही निर्माता चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट है। इस शो के कलाकारों के अभिनय से बेहद ही बखूबी से अपने किरदार से दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस सीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द दर्शकों के बीच जल्द आ सकता है।

मास्क टीवी Mask Tv के चर्चे हर तरफ, ''रगड़ भसड़'' के रिलीज के बाद दर्शकों में दिखा क्रेज.

- Advertisement -

वही बात करे ”भलेसा” Bhalessa की तो यह एक एक्शन ड्रामा सीरीज है। कश्मीरी पंडितो और आतंकी लोगो के बीच की कहानी को दर्शाता है। कश्मीर में आये दिन होने वाले अपराध पर आधारित है यह शो दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है की आखिर क्या होने वाला है इस वेव शो में ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे है । यह शो 26 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी।

- Advertisement -

मास्क टीवी Mask Tv के चर्चे हर तरफ, ''रगड़ भसड़'' के रिलीज के बाद दर्शकों में दिखा क्रेज.

मास्क टीवी के कुछ वेव सीरीज की शूटिंग उत्तर प्रदेश के नोएडा फिल्म सिटी में शूट की गई है जहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिल्म सिटी बनाने जा रहे है। हाल ही में मुंबई में हुए एक मीटिंग के दौरान योगी आदित्यनाथ ने फिल्म जगत से जुड़े निर्माता-निर्देशकों को यूपी में अपनी फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग करने के लिए आमंत्रित किया और प्रोजेक्ट्स के लिए एक खास राशि सब्सिडी के लिए चुना है उसके चलते अब मास्क टीवी को भी इस खास पहल पर मदद मिलेगी और अब मास्क टीवी अपने कई शोज की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने वाले है। मास्क टीवी का पहला वेव सीरीज ”रगड़ भसड़’ होगा जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिल्म सिटी बनने से पहले ही शूटिंग हुई हो। मास्क टीवी के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया की जल्द ही मास्क टीवी उत्तर प्रदेश में नए शो की शूटिंग स्टार्ट करने वाली है जिस की तैयारी पूरी हो चुकी है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -