Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

लोगों की जुबान पर खूब चढ़ रहा डायनेमिक सिंगर सौरभ रॉयल का गाना ‘एप्पल का फ़ोन’*

- Advertisement -
- Advertisement -
भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के डायनेमिक सिंगर सौरभ रॉयल का गाना ‘एप्पल का फ़ोन’ वायरल तो हो ही चूका है, लेकिन अब यह गाना लोगों की जुबान पर भी तेजी से चढ़ने लगा है. सौरभ के इस गाने को MyPlatformQ Music के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने की दिवानगी का आलम इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह अब लोगों की जुबान पर चढ़ने लगा है. सौरभ इससे बेहद खुश हैं.
सौरभ ने कहा कि भोजपुरी भाषी होने की वजह से हमारी जिम्मेदारी है कि भोजपुरी के मानदंड को और उच्चा करूं. इसी प्रयास से हम लोगों ने एक गाना बनाया है, जो अब लोगों को *सिर्फ़ पसंद ही नहीं* आ रहा, बल्कि लोग इसकी *खूब* सराहना भी कर रहे हैं. हमने इसके पहले भी कई *हिट* गाने दिए, जिसे दर्शकों ने *भरपूर* प्यार दिया. अब हमारे इस नए गाने को भी दर्शक *उम्मीद से भी ज़्यादा* पसंद कर रहे हैं. और सबसे बड़ी बात है कि इस गाने को हर वर्ग *और उम्र* के दर्शक पसंद कर रहे हैं, जो हमारी कोशिश है.
उन्होंने कहा कि गाना ‘एप्पल का फ़ोन’ आज के ज़माने की तकनीक पर आधारित एक खुबसुरत और मनोरंजक गाना है. इसे सबको सुनना चाहिए. आप हमें अपना समर्थन और स्नेह देते रहे हैं. हम एक से बढकर एक क्लास गाने लेकर आते रहेंगे. अगले साल भी हमारे ऐसे कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं जो *पहले कभी भोजपुरी इंडस्ट्री में नहीं आए*
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -