Thursday, August 4, 2022
- Advertisement -

गांजा की डिमांड… कोकीन कल… दोस्तों को दिखाया NCB का डर, आर्यन-अनन्या का नया व्हाट्सएप चैट

- Advertisement -
- Advertisement -

Aryan Khan and Ananya Panday WhatsApp chats: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस मामले में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ड्रग्स मामले आर्यन के बाद अब अनन्या पांडे भी मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन और अनन्या पांडे की नई चैट्स मिली हैं. आर्यन और अनन्या पांडे की नई चैट्स मिली हैं. आर्यन और अनन्या की चैट में ड्रग्स की लेनदेन के साथ एनसीबी का भी जिक्र हुआ है.

- Advertisement -

आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चौंकाने वाली व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं, उसमें एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को “कोकेन टुमॉरो” का  प्रस्ताव देते हुए देखा गया है. वहीं, एक चैट में आर्यन ‘एनसीबी’ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकाते भी दिखे हैं.

व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं. आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स (weed) मंगवाई थी।

- Advertisement -

पहला चैट मैसेज जुलाई 2019 का है. इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स पर चर्चा करते दिखे, जिसे आर्यन ने weed बताया.  इस पर अनन्या ने कहा कि इसकी काफी डिमांड है.

- Advertisement -

आर्यन खान ने कहा- मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा.

अनन्या पांडे- ठीक है

आर्यन : Weed

अनन्या :  ये डिमांड में है

आर्यन : मैं तुमसे ले लूंगा सीक्रेटली.

अनन्या : ठीक है

उसी दिन आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट

अनन्या : मैं अब इस बिजनेस में हूं

आर्यन : मैं तुमसे ले लूंगा सीक्रेटली.

अनन्या : ठीक है

उसी दिन आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट

अनन्या : मैं अब इस बिजनेस में हूं

आर्यन : तुम Weed लाई हो?

आर्यन : अनन्या

अनन्या : मुझे मिल रहा है

एनसीबी को जो लेटेस्ट चैट मिली है वो  04.18.2021 की है. इस चैट में आर्यन खान अपने

दो दोस्तों से कोकेन के बारे में पूछ रहे हैं.

आर्यन : कल कोकेन लेते हैं.

आर्यन : मैं तुम लोगों के लिए ला रहा हूं

आर्यन : By NCB

आर्यन खान के फोन से मिले व्हाट्सएप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स पर हुई ग्रुप चैट भी सामने आई है. एनसीबी के पास आर्यन खान की वो सभी चैट मौजूद मौजूद हैं, जिसमें उनकी ड्रग्स को लेकर अनन्या पांडे के अलावा तीन दूसरे सेलिब्रिटी किड्स के साथ भी बात हुई है.

एनसीबी अब इन चैट के आधार पर आर्यन और अनन्या से पूछताछ कर रही है. आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है, वहीं एनसीबी ने अनन्या पांडे से दो राउंड की पूछताछ पूरी कर ली है. इंडिया टुडे टीवी को अब ये एक्सक्लूसिव  चैट्स मिली हैं, जिसे एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में सबूत के रूप में अपने पास रखा है।

आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. देखने वाली बात होगी कि आर्यन को बेल मिलती है या नहीं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -