Friday, March 29, 2024
- Advertisement -

‘पिता गाली देते हैं, मां पोर्न साइट चलाती हैं’ जब पेरेंट्स को लेकर Sara Ali Khan को थीं गलतफहमियां

- Advertisement -
- Advertisement -

सारा अली खान अपने बिंदास नेचर के लिए जानी जाती हैं. बबली, हैपनिंग और एंटरटेनिंग सारा अली खान अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. जहां सारा ने अपने पेरेंट्स अमृता सिंह और सैफ अली खान के बारे में ऐसी बातें बताई हैं, जिसे सुनकर हर कोई हक्का बक्का रह गया है.

- Advertisement -

सारा अली खान ने खुलासा किया कि जब वे बच्ची थीं तब उन्हें लगता था कि उनके पेरेंट्स निगेटिव लोग हैं. सैफ अली खान की फिल्म ओंकारा और अमृता सिंह की फिल्म कलयुग देखने के बाद सारा को लगता था कि उनके पिता गालियों का इस्तेमाल करते हैं वहीं उनकी मां पोर्न साइट चलाती हैं. सारा अली खान का ये विस्फोटक इंटरव्यू चर्चा में आ गया है. और हो भी क्यों ना, सारा के बचपन की ये गलतफहमियां हैरान करने वाली जो हैं.

Harper’s Bazaar India से बातचीत में सारा अली खान ने कहा- ओंकारा और कलयुग देखने के बाद मैं काफी परेशान हो गई थी. मुझे लगता था कि मेरे पेरेंट्स गलत इंसान हैं. (हंसते हुए) तब मैं काफी यंग थी. मैं सोचती थी कि मेरे पिता गंदी भाषा बोलते हैं और मां पोर्न साइट चलाती हैं. ये फन नहीं था. उसी साल उन दोनों को बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन मिला था. मैं सोचती थी कि ये क्या है.

- Advertisement -

सारा ने बताया कि वे हमेशा से मां के करीब रही हैं. सारा ने अपने पेरेंट्स की शादीशुदा जिंदगी और तलाक पर भी बात की. सारा ने बताया कि उनके पेरेंट्स साथ मे बिल्कुल भी खुश नहीं थे. वे कहती हैं- मुझे नहीं लगता उन 10 सालों में मेरी मां हंसी भी होंगी. सैफ और अमृता ने लव मैरिज की थी. लेकिन उनकी ये शादी लंबी नहीं चली

- Advertisement -

2004 में उनकी शादी टूट गई थी. इस शादी से उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान हैं. सारा अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ रहती हैं. दोनों बच्चों के अपने पिता सैफ और उनकी फैमिली(करीना कपूर, तैमूर, जेह) संग अच्छे रिश्ते हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -