Friday, March 29, 2024
- Advertisement -

प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित की फिल्म ”तेरे इश्क़ में” का फर्स्ट लुक आउट

- Advertisement -
- Advertisement -
मति प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ”तेरे इश्क़ में” का फर्स्ट लुक मुंबई आउट कर दिया गया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है ! फिल्म के पोस्टर पर बाहुबली फेम अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें है ! इस फिल्म का निर्माड़ उत्तर प्रदेश जिला गोरखपुर के निवासी अवधेश कुमार सिंह कर रहें है ! कौलेज समय से ही मनोरंजन के प्रेमी और भोजपुरी से लगाव रखने वाले निर्माता अवधेश कुमार सिंह ने बताया की इस फिल्म के निर्देशक अजय कुमार है जो अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत के साथ तीन फिल्मो का निर्देशन कर चुके है ये उन के साथ चौथी फिल्म होगी ! फिल्म की शूटिंग 25 नवंबर से गोरखपुर में की जाएगी !
प्रिंस सिंह राजपूत ने बताया की बड़े भाई सामान अवधेश कुमार सिंह के साथ मेरा बहुत पूरा रिस्ता है ! मै उन का बहुत आभरी हु जो अपनी पहली फिल्म के लिए मुझे अनुबंधित किया है ! फिल्म की कहानी और संगीत बहुत अच्छे है जिस की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है ! निर्देशक अजय कुमार के साथ ये मेरा चौथा फिल्म है !
निर्माता अवधेश कुमार सिंह ,निर्देशक अजय कुमार ,छायांकन रवि चन्दन ,गीतकार संतोष उत्पति -अजित मंडल ,संगीतकार सुदीप साजन,लेखक अजय कुमार मनोज गुप्ता ,मारधाड़ प्रदीप खड़का ,प्रोडक्शन मनोज गुप्ता और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -