Tuesday, December 6, 2022
- Advertisement -

Giorgia Andriani : ने सनी लियोन के पशु क्रूरता मुक्त कपड़ों का समर्थन किया;

- Advertisement -
- Advertisement -

जियोर्जिया एंड्रियानी अपने कामुक रूप और मोहक शरीर रचना के कारण लगातार शहर में चर्चा में रही हैं। अपने लुक्स से, अभिनेत्री समझती है कि दर्शकों को कैसे मदहोश करना है। अभिनेत्री, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, अपनी कालातीत सुंदरता के कारण पहले ही अपने लिए एक नाम बना चुकी है।
दिवा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और समझती है कि अपने प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों पर अपडेट करके उनका मनोरंजन कैसे किया जाए। अभिनेत्री हाल के महीनों में सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक सक्रिय हो गई है, सेक्सी तस्वीरें और डांसिंग वीडियो पोस्ट कर ट्रेंडी ग्रूवी रिदम पर सेट हो गई है। जियोर्जिया, जिनके बड़े प्रशंसक हैं, पर हमेशा अपने प्रशंसकों और बॉलीवुड सहयोगियों से स्नेह की वर्षा होती है।

- Advertisement -

जियोर्जिया ने हाल ही में सनी लियोन के परिधान लेबल पहने अपनी तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। जियोर्जिया को सनी लियोन के ब्रांड के उबेर-कूल क्रॉप्ड हुडी को स्पोर्ट करते हुए देखा गया है, और यह हमारी आंखों को काफी आकर्षक लगता है। सनी लियोन की कपड़ों की लाइन जानवरों के प्रति उनके स्नेह से प्रेरित है, और यह पेटा-अनुमोदित क्रूरता-मुक्त संग्रह है। जियोर्जिया अपने ब्रांड का उत्साहपूर्वक समर्थन करती नजर आ रही हैं, वह खुद भी एक पशु प्रेमी हैं। जियोर्जिया ने सरसों के रंग के हुडी क्रॉप टॉप के साथ अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया, जिस पर एक विशाल ए लोगो लगा हुआ था। हूडि में बेली पर रुच्ड ड्रॉस्ट्रिंग भी शामिल था। दिवा ने अपने पहनावे को ब्लैक डेनिम हॉट शॉर्ट्स और ब्लैक हाई बूट्स के साथ येलो स्ट्रिंग्स के साथ पूरा किया। मेकअप को सिंपल रखा गया था, जिसमें न्यूड लिप कलर और व्हाइट नेल्स ओवरऑल लुक को ग्लैम दे रहे थे। जियोर्जिया ने अपने प्यारे व्यवहार से हमें लुभाते हुए अपने कर्व्स दिखाना सुनिश्चित किया। सनी लियोन के ब्रांड ने भी दिवा की तस्वीर साझा की और जियोर्जिया के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए खुशी हुई, इसे कैप्शन के साथ रीपोस्ट किया, ‘वी आर स्पीचलेस, वेलकम टू

जियोर्जिया एंड्रियानी को ऐसे ब्रांडों का प्रचार करते हुए देखना वास्तव में बहुत अच्छा है जो वास्तव में पशु क्रूरता-मुक्त हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -