Saturday, December 3, 2022
- Advertisement -

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने लड़की से बोला- मुझसे बात नहीं करोगी तो तुम्हारे भाई को मार डालूंगा

- Advertisement -
- Advertisement -

कानपुर के गोविंद नगर में पड़ोसी लड़की से एकतरफा प्यार में पागल युवक ने उसके भाई का अपहरण कर लिया। फोन करके धमकी दी कि तुम्हारे भाई को अगवा कर लिया है, अगर हमसे बात नहीं की तो इसे मार डालूंगा। मामले की जानकारी मिलते ही गोविंद नगर थाने की पुलिस सक्रिय हुई और सर्विलांस की मदद से लोकेशन लेकर आरोपी को हाईवे के पास से दबोच लिया।

- Advertisement -

गोविंद नगर के रामआसरे नगर में रहने वाली पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी और दस साल का बेटा है। सोमवार को घर के सामने रहने वाले विक्रम उर्फ भईया लाल कुशवाहा ने चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्चे को अगवा कर लिया।

इसके बाद विक्रम ने फोन पर धमकाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी बेटी से सच्चा प्यार करता हूं। उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। अगर वो मेरी नहीं हुई तो मैं उसे किसी की भी नहीं होने दूंगा। अगर तुम्हारी बेटी ने मुझसे बात नहीं की तो बच्चे को मारकर फेंक दूंगा।

- Advertisement -

बच्चे को भनक भी नहीं लगी उसका अपहरण हो गया
पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि बच्चे को भनक भी नहीं लगी कि उसका अपहरण हो गया है।

- Advertisement -

आरोपी विक्रम बाइक से उसे दिन भर पूरे शहर में घुमाता रहा। इस दौरान उसे चॉकलेट और खाना भी खिलाया। जब पुलिस ने बच्चे को बरामद किया तो वह बिलकुल डरा हुआ नहीं था। वह समझ ही नहीं सका था कि उसका अपहरण करके उसे घुमाया जा रहा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -