Monday, December 5, 2022
- Advertisement -

भौंक-भौंक कर सालभर में करोड़पति बन गई लड़की, कुत्तों जैसी हरकतें कर कमाए 7 करोड़

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने ऑनलाइन करोड़पति (How To Earn Money Online) बनने का तरीका लोगों के साथ शेयर किया. इस महिला ने OnlyFans नाम के एडल्ट साइट पर कुत्तों की एक्टिंग (Woman Pretends To Be A Dog) कर अब तक 7 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं. इतने पैसे कमाने में उसे एक साल का समय लगा.

- Advertisement -
- Advertisement -

आज के समय में कई लोग ऑनलाइन पैसे कमा रहे हैं. यूट्यूब (Youtube) से लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक (Instagram And Facebook) के जरिये भी लोग पैसे बना रहे हैं. कुछ अन्य वेबसाइट्स भी हैं, जो लोगों को घर बैठे पैसे कमाने का मौका दे रहा है. इसमें विदेशों में ओनलीफैंस (OnlyFans) नाम की साइट सबसे ज्यादा मशहूर है. इस साइट पर एडल्ट कंटेंट (Adult Content) काफी शेयर किया जाता है, जिसे देखने के लिए लोग पैसे चुकाते हैं. हाल ही में एंड जेना नाम की महिला ने शेयर किया कि इस साइट के जरिए उसने एक साल में सात करोड़ रुपए कमाए हैं. इसके लिए उसने यूनिक कंटेंट लोगों को दिया.

- Advertisement -

एंड जेना को लोग पपी गर्ल जेना (Puppy Girl Jenna) के नाम से भी जानते हैं. जेना ने बताया कि वो कुत्तों की तरह एक्ट कर काफी पैसे कमा रही है. उसे लोग अपने सेक्सुअल डिजायर्स के लिए कुत्तों जैसी एक्टिंग करने को कहते हैं. इसके बदले उसे अच्छी-खासी फीस दी जाती है. जेना ने No Jumper नाम के यूट्यूब चैनल के होस्ट को हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया. उसने बताया कि लोग उसे कुत्तों जैसी हरकत करने, चार पैरों पर चलने और भौंकने के बदले पैसे देते हैं. वो ऐसा करते हुए वीडियो बनाती है और उसे ऑनलाइन शेयर करती है.

जेना ने लॉकडाउन के दौरान बोरियत से बचने के लिए ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया था. उसने इसपर मस्ती के लिए वीडियोज डालने शुरू किये. शुरुआत में उसने वनीला आइसक्रीम के साथ वीडियोज डाले. लेकिन एक बार उसने यूं ही कुत्तों जैसे पोज में एक वीडियो डाला, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. फिर उसे ऐसे और वीडियोज के काफी डिमांड मिलने लगे. जेना ने बताया कि बीते साल के जून महीने से उसने इसपर प्रोफेशनली वीडियोज डालने शुरू किये और अब एक साल के अंदर वो 7 करोड़ कमा चुकी है.

- Advertisement -

ओनलीफैंस पेज पर यूजर्स बढ़ाने के लिए जेना बाकी सोशल मीडिया का सहारा लेती है. जेना ने बताया कि वो फेसबुक या इंस्टाग्राम पर पहले कुछ छोटे क्लिप्स डालती है. इसके बाद अपना अकाउंट डिलीट कर देती है. ऐसे में उसे देखने की चाहत रखने वाले मज़बूरी में ओनलीफैंस का सब्सक्रिप्शन लेते हैं. इस तरह उसके पेज की पब्लिसिटी होती है. एडल्ट कंटेंट जेनरेटर जेना ने बताया कि कई लोग उसपर नेगेटिव कमेंट्स भी करते हैं. लेकिन उसे कोई वो अपने फॉलोवर्स को लगातार ऐसे कंटेंट दे रही है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -