Friday, July 26, 2024
- Advertisement -

अभिनेत्री काजोल के भाई को डेट कर रही हैं कपिल शर्मा की ‘पत्नी’

- Advertisement -
- Advertisement -

जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी टीवी पर एकबार फिर प्रसारित होने की तैयारी में है। शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है लेकिन इसमें सुमोना चक्रवर्ती नहीं दिखाई दे रही हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया है। सुमोना शो पर कपिल की पत्नी मंजू का किरदार निभाकर दर्शकों को खूब हंसाती हैं। शो पर कपिल शर्मा मंजू का खूब मजाक बनाते हैं। सुमोना इस शो के लिए मोटी रकम वसूलती हैं।

- Advertisement -

लेती हैं दो से तीन लाख रूपये
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुमोना शो में एक एपिसोड के लिए दो से तीन लाख रूपये लेती हैं। वे शो के पुराने कलाकारों में से एक हैं। वे टेलीविजन इंडस्ट्री में भी लंबे समय से काम कर रही हैं। उनके अभिनय को सालों से दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं सुमोना चक्रवर्ती के जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें।

कपिल के साथ जीता था ये शो
‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले से कपिल और सुमोना एकदूसरे को खूब अच्छे से जानते हैं। दोनों ने साथ में ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ में काम किया था। वे शो में जोड़ी के रूप में आए थे और उन्होंने इस शो को जीता भी था।

- Advertisement -

10 वर्ष की उम्र में किया था डेब्यू
सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी। उन्हें दस वर्ष की छोटी आयु में आमिर खान, मनीषा कोइराला और अनिल कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था। पहली बार उन्हें ‘मन’ फिल्म में देखा गया था।

- Advertisement -

ब्यूटी पेजेंट्स का रही हैं हिस्सा
सुमोना मिस मुंबई 2005 की प्रतिभागी और स्ट्रीक्स सैवी काऊ गर्ल 2006 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। ब्यूटी पेजेंट टाइम्स ऑफ इंडिया मिस्टर एंड मिस परफेक्ट 2004 की वे रनरअप रह चुकी हैं। कुलमिलाकर कहें तो उनका मॉडलिंग करियर भी एक समय खूब अच्छा रहा है।

सम्राट मुखर्जी को कर रही हैं डेट
सुमोना पिछले चार सालों से अभिनेत्री काजोल के कजिन को डेट कर रही हैं। सम्राट मुखर्जी बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। हिंदी सिनेमा में भी उन्होंने काम किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुमोना सम्राट से 11 वर्ष छोटी हैं। दोनों के बीच खूब प्यार है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -