Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

Drugs Case में तहलका मचाने वाले समीर वानखेड़े के सिर पर है इस खास शख्स का हाथ, पत्नी क्रांति ने किया खुलासा

Aryan Khan Drugs Case : ड्रग्स केस में अब लगातार समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) द्वारा बॉलीवुड हस्तियों पर की जा रही कार्रवाई के बाद लोग उन्हें असली सिंघम बुला रहे हैं.

- Advertisement -
- Advertisement -

इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निर्देशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वजह है उनके द्वारा बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही समीर वानखेड़े की हर ओर चर्चा हो रही है. इस बीच हाल ही में समीर ने उनकी निगरानी का आरोप लगाया, तो महाराष्ट्र के कुछ नेताओं ने उनपर हमला बोल डाला. अब समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी अभिनेत्री क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) उनके समर्थन में आगे आई हैं.

- Advertisement -

क्रांति रेडकर ने खुलासा किया है कि समीर वानखेड़े किसकी निगरानी में अपने टास्क को अंजाम देते हैं यानी उनपर किसका हाथ है. ईटाइम्स से बात करते हुए समीर की पत्नी क्रांति ने कहा कि समीर किसी भी प्रकार के दबाव को संभालने में बहुत अच्छे हैं. वह अपने ऐतिहासिक नेताओं से काफी हद तक जुड़े हुए हैं. वह दुनिया के अलग-अलग तरह के नेताओं को पढ़कर बड़े हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े भी एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हैं. अगर कोई भी समस्या होती है या वह (समीर वानखेड़े) किसी फैसले पर नहीं पहुंच पाते, तो वह अपने पिता से संपर्क करते हैं, जो उनके लिए उनके करियर में राह दिखाने वाली एक रोशनी की तरह हैं.

- Advertisement -

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच के बाद से ही समीर वानखेड़े बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक गले की फांस बने हुए हैं. यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सितारे समीर वानखेड़े के निशाने पर हैं. 2007 में जब समीर वानखेड़े मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कस्टम ऑफिसर के रूप में तैनात थे, तब उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी फिल्मी हस्ती बिना अपने लगेज की जांच के एयरपोर्ट से न जा सके.Drugs Case में तहलका मचाने वाले समीर वानखेड़े के सिर पर है इस खास शख्स का हाथ, पत्नी क्रांति ने किया खुलासा

- Advertisement -

ड्रग्स केस में अब लगातार समीर वानखेड़े द्वारा बॉलीवुड हस्तियों पर की जा रही कार्रवाई के बाद लोग उन्हें असली सिंघम बुला रहे हैं. इस बीच समीर वानखेड़े ने आरोप लगाए हैं कि मुंबई पुलिस द्वारा उन्हें स्टॉक किया जा रहा है. हाल ही में समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर इस मामले की शिकायत भी दर्ज कराई है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -