Saturday, December 3, 2022
- Advertisement -

Mumbai Crime News: पुलिस के साथ मिलकर मां ने किया बेटी का अपहरण

- Advertisement -
- Advertisement -

कहा जाता है कि कलयुग में संबंधों का कोई मोल नहीं रहेगा। हर कोई सिर्फ आत्मसंतुष्टि के लिए काम करेगा। ऐसा ही एक वाकया सपनों के शहर मुंबई में भी पेश आया है। जहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी की खुशियों का गला घोंटने की कोशिश की थी। मां ने अपनी ही बेटी को रिश्तेदारों के सहयोग से किडनैप कर लिया था। हालांकि मुंबई की दहिसर पुलिस ने महज 5 घंटे में किडनैपिंग की वारदात को सुलझा लिया है।

मां समेत 4 गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने 4 किडनैपर्स को महाराष्ट्र के सतारा जिले से गिरफ्तार किया है। जिनमें मां और मौसी सहित तमिलनाडु पुलिस एक कांस्टेबल भी शामिल है। दरसअल नालासोपारा के रहने वाले वाले पाल सिंह नाडार (30) ने दहिसर पुलिस को बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी पत्नी मारिया पालराज देवेंद्र (22) को उसकी मां और रिस्तेदारों द्वारा किडनैपिंग की गई है। दरअसल किडनैपर्स ने पीड़िता को दहिसर एसवी रोड सम्मेलन होटल के पास मिलने के बहाने बुलाया था और वहीं उसका अपहरण कर भाग गए।

पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी
जब इस घटना की शिकायत की गयी तब पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत वारदात को संज्ञान लेते हुए तुरंत मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जिसमें एक सफेद इटियोस कार में सवार कुछ लोग मारिया को जबरन किडनैप कर ले जाते हुए दिखाई दिए। गाड़ी का लोकेशन और मारिया की मां के मोबाइल लोकेशन के आधार पर यह पता चला कि किडनैपर गाड़ी को महाराष्ट्र के बाहर लेकर जा रहे हैं।

- Advertisement -

दूसरी शादी का प्लान
जिसके बाद जांच अधिकारी घारगे ने महाराष्ट्र के सभी टोल नाके पर अलर्ट जारी कर आरोपियों को हुलिए और जानकारी के आधार पर महाराष्ट्र के सातारा टोल नाके के पास रोका गया। दहिसर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें मारिया की मां कोइल अम्माल देवेंद्र (46), पोंनु ताई (43) मौसी, नाडार स्वामी (30) ड्राइवर,और अरुण कुमार देवेंद्र (26) तमिलनाडु पुलिस कांस्टेबल शामिल है। पुलिस के मुताबिक मारिया ने नाडार से भागकर शादी की थी। इससे मारिया के परिवार वाले नाराज थे, जिसकी वजह से किडनैपिंग कर गांव में उसकी दूसरी शादी का प्लान बनाया

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -