Saturday, August 6, 2022
- Advertisement -

Pranita Rai Prakash : ने अपने उमस भरे बेली डांस मूव्स से बढ़ाई हॉटनेस

- Advertisement -
- Advertisement -

बेली डांस प्रदर्शन करने के लिए सबसे कठिन डांस मूव्स में से एक है, लेकिन जब हम किसी को इतनी आसानी से और बिना किसी पूर्व प्रशिक्षण के इसे निष्पादित करते हुए देखते हैं, तो हम चकित रह जाते हैं। इस तरह समायोजित करने के लिए जबरदस्त क्षमता की आवश्यकता होती है। प्रतिभा का एक पूर्ण मिश्रण, प्रणति राय प्रकाश, अपनी अविश्वसनीय क्षमताओं से अपने दर्शकों को चकित करना जानती है। बेली साउंड्स की ताल पर प्रणति राय प्रकाश अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

- Advertisement -

प्रणति राय प्रकाश प्रतिभा का एक पूरा पिटारा है; दिवा को उनकी उत्कृष्ट अभिनय प्रतिभा, तैराकी के तरीकों और अब उनके कामुक बेली डांस के लिए पहचाना जाता है क्योंकि वह अपने शरीर को तराशती हैं। उनके डांस मूव्स ने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया है और उन्हें उनके सेक्सी ट्वर्क पर विलाप कर रखा है।

अभिनेत्री एक कुशल बेली डांसर नहीं है और उसने किसी भी वेब वीडियो से सीखा नहीं है, फिर भी उसके पास यह योग्यता है। वह बस अपने शरीर को लय में ले जाती है। वास्तव में, हम अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर सकते हैं कि उसने इन सभी कामुक चालों को स्वयं सीखा है। कृपया वीडियो देखें और हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं

- Advertisement -

निश्चित रूप से, अब आप स्वीकार कर सकते हैं कि वह सुंदरता और बुद्धि का मिश्रण है जो हमें इस अविश्वसनीय सुंदरता के लिए ऊँची एड़ी के जूते पर गिरने लगता है।

- Advertisement -

प्रणति राय प्रकाश हाल ही में एएलटी बालाजी की ‘कार्टेल’ में सुप्रिया पाठक और ऋत्विक धनजानी के साथ दिखाई दी हैं। ‘मनफोडगंज की बिन्नी’ और ‘लव आज कल 2’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के बाद, अभिनेत्री अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स के पेंटहाउस में अर्जुन रामपाल के साथ अभिनय करेगी, और दर्शकों पर एक बार फिर अपनी छाप छोड़ेगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -