Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

राज कुंद्रा पर अमेरिकी इस स्टार ने किए हैरान करने वाले खुलासे, बताया कैसे किया था ऑफर

- Advertisement -
- Advertisement -

पोर्न, पैसा और प्रॉफिट की अपनी दुनिया को फैलाने के लिए राज कुंद्रा एंड कंपनी लगातार नए-नए चेहरों की तलाश में रहती थी. इंटरनेट पर पहले से फेमस personalities को भी अश्लील काम के लिए approach किया जाता था.और ये खुलासा अमेरिका में रहने वाली फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर ने किया है.

- Advertisement -

हो सकता है आप में से ज्यादातर लोगों ने इस चेहरे को सोशल मीडिया पर ना देखा हो. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यू-ट्यूब पर इनके तीन लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. और इंस्टाग्राम पर भी एक लाख से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं.

इंटरनेट पर चर्चित होने की वजह से ही राज कुंद्रा ने पुनीत कौर से सीधा संपर्क किया था. पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, राज ने उन्हें अपने एप की वीडियो में काम करने के लिए कहा था. इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें भी शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां उन्होंने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था. मैं तो मर ही गई. पुनीत कौर ने ये भी लिखा कि, भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े.

- Advertisement -

आपको बता दें कि पुनीत कौर एक भारतीय-अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो अपने YouTube चैनल कौर ब्यूटी के लिए जानी जाती हैं. पुनीत एक मेडिकल स्टूडेंट के साथ-साथ YouTuber भी हैं. जोकि बे एरिया, उत्तरी कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. उन्होंने व्लॉग, ट्यूटोरियल, और GRWM वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर 106, 000 से अधिक फॉलोअर्स हासिल किए हैं.

- Advertisement -

पुनीत कौर उन चंद चेहरों में शामिल हैं जो खुलकर कुंद्रा के खिलाफ सामने आई हैं…लेकिन मुमकिन है कि आरोप लगाने वालों में कई और नाम भी जुड़ें.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -