Tuesday, December 6, 2022
- Advertisement -

राजस्थान: टी20 वर्ल्डकप मैच में पाकिस्तान की जीत पर महिला शिक्षक ने मनाया जश्न, स्कूल ने नौकरी से निकाला

राजस्थान के उदयपुर में निजी स्कूल में काम करने वाली एक महिला शिक्षक को रविवार के टी20 मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया है। 

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान के उदयपुर में निजी स्कूल में काम करने वाली एक महिला शिक्षक को रविवार के टी20 मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया है। शिक्षिका नफीसा अटारी राजस्थान के उदयपुर में नीरजा मोदी स्कूल में कार्यरत थीं। उसने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार पर खुशी व्यक्त करते हुए व्हाट्सएप पर एक स्टेटस डाला था।

- Advertisement -

नफीसा ने व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों के साथ ‘वी वोन’ का जिक्र करते हुए खुशी जाहिर की। जब एक अभिभावक ने शिक्षिका से पूछा कि क्या वह पाकिस्तान का समर्थन करती हैं, तो नफीसा ने हां में जवाब दिया। व्हाट्सएप पर शिक्षिका के स्टेटस का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद, स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को नौकरी से निकाल दिया।

बता दें कि रविवार को टी-20 विश्व कप के पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान को हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। यह पाक टीम की किसी भी विश्व कप में भारत पर पहली जीत थी।  पाक टीम ने 13 गेंद रहते मैच जीत लिया। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाने के बाद ही दम लिया। रिजवान 55 गेंदों पर 79 रन और बाबर 52 गेंदों पर 68 रन बनाकर नाबाद रहे। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने सात विकेट पर 151 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान टीम ने 17.5 ओवर में 152 रन बनाकर मैच जीत लिया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -