Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -

असली और नकली पुलिस हुआ झड़प, ओशिवारा पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई के ओशिवारा पुलिस ने दो फर्जी पुलिस (ईरानी गिरोह) को जाल बिछाकर गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार यह गिरोह हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई शहर में सतर्क है, जो केवल वरिष्ठ नागरिकों को टारगेट करते हैं।

- Advertisement -

बताया जाता हैं कि कुल 500 लोग इस गिरोह में शामिल हैं। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक अमर पाटिल ( Amar Patil) ने कहा कि आरोपी के पत्नी ने घर में खाना नहीं बनाते हैं, इसलिए इस गृह नकली पुलिस बनकर इस तरह के अपराध करते हैं। आरोपी महाराष्ट्र के अंबावली शहर का रहने वाला है।

पुलिस ऑफिसर अमर पाटिल कल रात पी आई थे, उन्होंने एक बिट मार्शल टीम को इलाके की निगरानी के लिए भेजा था। तभी बिट मार्शल टीम ने दो आदमी को एक बुजुर्ग व्यक्ति से बात करते हुए देखा। पुलिस को आरोपियों के बाइक पर पुलिस लिखा देखकर शक हुआ। बिट मार्शल ने इसका जानकारी अमर पाटिल को दिया। पाटिल ने तुरंत और पुलिस अधिकारियों को घटना स्थल पर भेजा।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ करने लगा तो नकली पुलिस असली पुलिस के साथ झड़प करने लगा, तभी ओशिवारा पुलिस के टीम ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पता चला कि इस ग्रह में 500 से अधिक लोग है।

- Advertisement -

पाटिल ने कहा कि ऐसे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को बड़ी संख्या में जाना पड़ता है क्योंकि आरोपियों के पत्नी जो ईरानी गिरोह से जुड़ी है, वे पुलिस पर हमला करते हैं। दो में से एक आरोपी को अमर पाटिल ने ही 2014 में अंबोली से गिरफ्तार किया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -