Monday, December 5, 2022
- Advertisement -

अफगानिस्तान में हो रही लड़कियों की खरीद-बेच! रिया चक्रवर्ती ने दिया अपना बयान

- Advertisement -
- Advertisement -

अफगानिस्तान में इस वक्त जो कुछ भी हो रहा है उस पर दुनिया भर में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं वो वाकई दिल दहला देने वाली हैं और वहां के हालातों पर हर किसी का अपना ओपिनियन है. बॉलीवुड गलियारों से भी इस मसले को लेकर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस बारे में अपना बयान दिया है.

- Advertisement -

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अफगानिस्तान के वर्तमान घटनाक्रम को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘जहां दुनिया भर में महिलाएं समानता के अधिकार को लेकर लड़ रही हैं. अफगानिस्तान में औरतों को बेचा जा रहा है. उन्हें देकर वहां सामान की खरीद-बेच की जा रही है.’

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘अफगानिस्तान में महिलाओं और दलितों की हालत दिल दुखाने वाली है. दुनिया भर के नेताओं से अपील है कि वो खड़े हों और इस बारे में कुछ करें. औरतें भी इंसान हैं.’ बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) मामले में लंबे वक्त तक मीडिया ट्रायल झेलती रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने लंबे वक्त बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना शुरू किया है.

- Advertisement -

हालांकि अभी भी वह बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन अब वह बीच-बीच में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा दुनिया भर में चल रही गतिविधियों को लेकर भी वह लोगों के साथ अपनी राय शेयर करती रहती हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -