Saturday, July 27, 2024
- Advertisement -

Aryan Khan केस से हटने पर बोले समीर वानखेड़े- मैंने ही मांग की थी, नवाब मलिक ने कहा- गुमराह कर रहे

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के निशाने पर हैं. इस बीच समीर वानखेड़े को मुंबई ड्रग्स केस और नवाब मलिक के दामाद से जुड़े मामले की जांच से हटा दिया गया है.

- Advertisement -

इस खबर के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फिर से हमला बोला है.

दरअसल, समीर वानखेड़े ने कहा है कि उन्होंने खुद इस केस से हटने की मागं की थी. वानखेड़े ने कहा है कि उन्होंने बाकायदा कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, उस याचिका में कहा गया था कि इस मामले को दिल्ली एनसीबी को सौंप दिया जाए. समीर वानखेड़े ने कहा है कि मैं मुंबई जोन का डायरेक्टर हूं और रहूंगा.

- Advertisement -

वानखेड़े के इस बयान के बाद नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा है कि या तो एएनआई (न्यूज एजेंसी) समीर वानखेड़े को गलत तरीके से कोट कर रहा या फिर समीर वानखेड़े देश को गुमराह कर रहे हैं. एनसीपी के वरिष्ठ नेता ने कहा है कि समीर वानखेड़े की ओर से अदालत में याचिका दायर कर ये कहा गया था कि उनके खिलाफ जबरन वसूली और भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) या राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की ओर से की जानी चाहिए.

- Advertisement -

हाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े की ओर से कोर्ट में कहा गया था कि उनके खिलाफ आरोप की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से कराई जाए, मुंबई पुलिस से नहीं. उन्होंने बताया कि कोर्ट ने समीर वानखेड़े की ये याचिका खारिज कर दी थी. नवाब मलिक ने आगे लिखा है कि देश को सच्चाई पता होनी चाहिए

नवाब मलिक ने ये प्रतिक्रिया एएनआई के उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए व्यक्त की है जिसमें आर्यन और समीर खान के ड्रग्स केस से हटाए जाने को लेकर समीर वानखेड ने बयान दिया है. समीर वानखेड़े ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा था कि मुझे जांच से हटाया नहीं गया है. उन्होंने दावा किया था कि कोर्ट में याचिका दायर कर मामले की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की थी. इसीलिए इन मामलों की जांच दिल्ली एनसीबी की एसआईटी करेगी.

नवाब मलिक ने कहा, मैंने समीर वानखेड़े पर आर्यन खान की किडनैपिंग और फिरौती मांगने के आरोप में एसआईटी जांच की मांग की थी. अब केंद्र और राज्य द्वारा दो एसआईटी का गठन हुआ है. देखते हैं कौन वानखेड़े की कोठरी से कंकाल निकालता है और उन्हें और उनकी नापाक निजी सेना को बेनकाब करता है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -