Friday, March 29, 2024
- Advertisement -

Exclusive: समीर वानखेड़े की पहली पत्नी शबाना के पिता बोले- ‘अगर वे हिन्दू होते तो अपनी बेटी की शादी नहीं करता’

- Advertisement -
- Advertisement -

Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में वसूली के आरोपों के बीच कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. इस बीच, समीर वानखेड़े की पहली पत्नी डॉक्टर शबाना कुरैशी के पिता डॉक्टर जाहिद कुरैशी ने बताया.

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि ये मैरेज अरेंज थी न कि लव मैरिज. शादी से तीन-चार पहले हम एक दूसरे को जानते थे और यह जानते थे कि वह मुस्लिम है, उनका पूरा परिवार मुस्लिम है. उन्होंने कहा कि वे हमारे पास मुस्लिम बनकर आए थे.

जाहिद कुरैशी ने कहा कि उस वक्त समीर वानखेड़े यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे और नामज के लिए मस्जिद जाते थे. उन्होंने कहा कि ये अभी न्यूज़ में आने के बाद पता चला कि वह हिन्दू हैं. जाहिद ने कहा कि हमारी लड़की का तलाक होने के बाद हम अपने दुख को पी चुके थे. लेकिन, जब यह मामला न्यूज़ में आया उसके बाद बोलना पड़ा.

- Advertisement -

समीर की पहली पत्नी के पिता ने आगे कहा कि समीर वानखेड़े शादी के पहले के सार्टिफिकेट दिखा रहे हैं लेकिन जाहिदा से शादी के बाद के सार्टिफिकेट नहीं दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा से पता था कि हमारे समधि दाउद वानखेड़े हैं. जाहिद कुरैशी ने कहा कि जब शादी हुई तो वे मुस्लिम थे और सबको बता था. उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि कौन से रिजर्वेशन कोटा तक तहत यूपीएससी में नौकरी पाई थी.

- Advertisement -

डॉ. जाहिद कुरैशी ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री के दावे के बारे में पूछे गए सवाल के बारे में कहा कि वह कुछ नहीं कहेंगे. उन्होंने कहा कि जब उनकी इज्जत के ऊपर बात आई तो प्रेस के सामने आना पड़ा. उन्होंने कहा कि हम बेटी के तलाक के बाद ही सबकुछ भूल चुके हैं. ऐसे में हम किसी तरह का उनके ऊपर एक्शन नहीं लेंगे.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -