Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

शर्लिन चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- ‘राज कुंद्रा ने कहा था शिल्पा शेट्टी को पसंद आते हैं मेरे VIDEO’

- Advertisement -
- Advertisement -

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने रोते हुए कहा कि जब मैं पहली बार राज कुंद्रा (Raj Kundra) से मिली थी तो मैंने सोचा था उनके साथ काम करने के बाद मेरी पूरी जिंदगी बदल जाएगी. मुझे लगा था उनके साथ काम करके मुझे बड़ा ब्रेक मिला है. लेकिन मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति मेरे से इतनी गलत चीजें कराएंगे.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की प्रॉपर्टी सेल ने करीब 8 घंटे की लंबी पूछताछ की है. शर्लिन चोपड़ा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 160 सीआरपीसी के अंतर्गत पूछताछ के लिए समन जारी किया था, जिसके चलते एक्ट्रेस शुक्रवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सामने पेश हुईं. इस पेशी के बाद शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर ऐसा बयान दिया है, जो चौंकाने वाला है.

- Advertisement -

बयान दर्ज करने के बाद, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इंडिया टुडे टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहते हुए ‘गुमराह’ किया था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियोज और तस्वीरें पसंद आती हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि राज मेरे मेंटॉर थे. उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है.

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पॉर्न कैजुअल है. हर कोई करता है तो मुझे भी करना चाहिए. उन्होंने इस बातचीत में आगे कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. मैं नहीं जानती थी कि कहां से शुरू करना है और क्या करना होता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ये कभी नहीं सोचा था कि ऐसा करने के बाद में कभी स्कैंडल में फंस जाऊंगी और मुझे क्राइम ब्रांच के सामने.

- Advertisement -

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -