Tuesday, March 19, 2024
- Advertisement -

लातूर में दिल दहलाने वाली वारदात:मां ने 2 साल के बेटे को कुएं में फेंका, पानी में तड़पता रहा बच्चा और मां खड़े हो करती रही मरने का इंतजार

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र के लातूर से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने 2 साल के बच्चे को कुएं में फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक, बच्चा कुएं में डूबते हुए तड़प रहा था और मां खड़े होकर उसे डूबता हुआ देख रही थी। बच्चे की मौत की पुष्टि हो जाने के बाद ही वह वहां से हटी। यह वारदात सोमवार शाम को लातूर जिले के निलंगा तालुका के केलगांव में हुई है। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

मामले की जांच कर रहे पोलीस निरीक्षक बी.आर. शेजाल ने बताया कि आरोपी माया वेंकट पांचाल (25) को पति वेंकट पांचाल की शिकायत पर अपने बेटे संपत पांचाल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वेंकट एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था और सोमवार को किसी काम से बाहर गया था। जब वह घर लौटा तो उसने पत्नी से पूछा कि बेटा कहां है। इस पर महिला ने खुद ही कबूल किया कि उसने बच्चे को पड़ोस के कुएं में फेंक दिया है।

मानसिक रूप से बीमार होने का संदेह
महिला का ऐसा जवाब सुनते ही वेंकट के पैरों तले की जमीन खिसक गई। उसने पत्नी की पिटाई के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर बी.एस. शेजल अपनी टीम के साथ पहुंचे और पति की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 के तहत महिला को अरेस्ट किया। शेजल ने बताया कि महिला की हालत को देख ऐसा लग रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं है। बेटे की हत्या के बाद वह काफी देर तक कुएं के पास ही बैठी थी। हालांकि, अंतिम निर्णय से पहले पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच करना चाहती है।

- Advertisement -

पति-पत्नी के बीच लगातार होते थे झगड़े
परिवार के सदस्यों के मुताबिक, पति वेंकट पांचाल और माया पांचाल में लगातार लड़ाईयां हुआ करती थी। पुलिस का यह भी मानना है कि हत्या के पीछे दोनों की लड़ाई भी एक वजह हो सकती है। वारदात से 8 दिन पहले दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। दोनों की शादी पांच साल पहले हुई थी और दोनों का एक ही बच्चा था। बच्चे के शव को पुलिस ने कुएं से बरामद कर लिया है। मां ने भी अपने गुनाह को कबूल कर लिया है

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -