Saturday, December 3, 2022
- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ये एक्ट्रेस हुई कास्टिंग काउच की शिकार, बताया-लव सीन के दौरान उसने मुझे…

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म और टीवी जगत में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है। समय-समय पर मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियां इसे लेकर सनसनीखेज खुलासे कर चुकी हैं। हालांकि, विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्मों पर जागरूकता फैलाने के बावजूद यह अभी भी मौजूद है। फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति जासूस का किरदार निभाकर फेमस हुईं आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच से जुड़ा एक बुरा अनुभव शेयर किया है।

- Advertisement -

एक इंटरव्यू के दौरान आराधना शर्मा ने स्ट्रगल के दौर की मुश्किलों का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि कैसे एक कास्टिंग एजेंट ने उनके साथ गंदी हरकत की थी। आराधना ने कहा कि इस घटना के बाद वो काफी डर गई थीं और उन्हें किसी पर भी भरोसा नहीं होता था। यहां तक कि वो अपने पिता के साथ भी अनकंफर्टेबल फील करने लगी थीं। उन्होंने बताया कि, रीडिंग सेशन के दौरान उसने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

आराधना ने बताया कि, यह 4-5 साल पहले हुआ था। उस समय मैं पुणे में पढ़ रही थी। मैं इसे अपने पूरे जीवन में कभी नहीं भूल सकती। उस समय मैं कई मॉडलिंग असाइनमेंट कर रही थी, तब मैं थोड़ी जानी-पहचानी थी। यह मेरे होमटाउन रांची में हुआ था। एक व्यक्ति था, जो मुंबई में कास्टिंग कर रहा था। मैं रांची गई क्योंकि उसने कहा कि वह किसी भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहा है। हम एक कमरे में स्क्रिप्ट रीडिंग कर रहे थे। इसके बाद उस व्यक्ति ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि, मैं समझ नहीं पा रही थी कि ये क्या हो रहा है। मैंने उसे धक्का दिया, दरवाजा खोला और भाग गई। यह दुखद था। मैं इसे कई दिनों तक किसी के साथ साझा नहीं कर सका।जब मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही थी, तो वह एक लव सीन था लेकिन बहुत बुरा था। मैं एक कमरे में किसी आदमी के साथ नहीं रह सकती…अपने पिता के साथ भी नहीं।आराधना शर्मा ने आगे बताया कि तब मैं 19/20 साल की थी। मैं किसी को छूने नहीं देती थी। मुझे बहुत बुरा लगता था। यह मेरे लिए बहुत बुरा अनुभव था। मैं और मेरी मां उसे सबक सिखाना चाहती थीं लेकिन फिर हमारे परिवार के लोग रुक गए।

- Advertisement -

आराधना ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, एक कास्टिंग एजेंसी मुख्य भूमिका के लिए एक सुंदर लड़की की तलाश में थी। उस एजेंसी द्वारा मुझे कहा गया था कि, आप भूमिका में फिट नहीं हैं। आपने यहां ‘सुंदर’ लिखा है, लेकिन आप नहीं हैं। एक समाज के रूप में, लोगों को शारीरिक दिखावे के मामले में अधिक संवेदनशील होने की आवश्यकता है, क्योंकि किसी को केवल उसके आधार पर आंकना नैतिक रूप से गलत है। आराधना ‘स्पिलिट्सविला 12’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार के जरिए ही मिली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने से पहले आराधना शर्मा ने अलादीन- नाम तो सुना ही होगा में भी काम किया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -