Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

होटल में हुए हमले का क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा, लूट के इरादे से किया गया था हमला.

- Advertisement -
- Advertisement -
मुंबई. बोरीवली के एक होटल में एक व्यक्ति पर हुए हमले की गुत्थी को क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने सुलझाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिस पर मुम्बई के कई पुलिस स्टेशनों में गंभीर मामले दर्ज है.पुलिस को आरोपी को पकड़ने के लिए 90 अलग अलग लोकेशन्स के सीसीटीवी खंगालने और 80 लोगो से पूछताछ के बाद सफलता मिली हैं.
आपको बता दें कि 24 फरवरी को बोरीवली पश्चिम एल टी रोड स्थित डिवाइन होटल में 7 बजकर 50 मिनट के करीब एक शख्श होटल के रूम नंबर 215 में घुसा.जहाँ फरयादी नौशाद मुस्तफा बरडिया अपने भाई सलीम के साथ मौजूद था.आरोपी पिस्तौल लेकर होटल के रूम में घुसा और पिस्तौल दिखा कर धमकाने लगा.
सलीम उसे धक्का मारकर रूम के बाहर निकालने लगा. इस झड़प में आरोपी का पिस्तौल नीचे गिर गया. जिसके बाद आरोपी ने चाकू से सलीम को घायल कर दिया. सलीम जोर जोर से चिल्लाने लगा.
सलीम की आवाज सुनकर होटल के कर्मचारी इकट्ठा होते देख आरोपी भाग गया.खबर मिलते ही बोरीवली पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची.घायल सलीम को अस्पताल में भर्ती कराया.और धारा 307,324,504,आदि कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.
इसके अलावा कांदीवली पक्षिम क्राइम ब्रांच यूनिट 11 की टीम भी हमलावर की तलाश में जुट गई. सीनियर पीआई विनायक चौहान के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच की 3 टीमें बनाई गई. क्राइम ब्रांच की टीम ने इलाके में सीसीटीवी जांच में पता चला कि हमलावर भिवंडी की तरफ भाग कर गया है.इसी आधार पर बोरीवली से भिवंडी के बीच पुलिस ने 90 सीसीटीवी फुटेज खंगाला. लेकिन कोई सुराग नही मिला.क्राइम ब्रांच के 25 तांत्रिक विश्लेषण के बाद 80 शंसयित लोगों का नंबर मिला.
पुलिस ने उनमे से  79 लोगों से पूछताछ की.एक नंबर ऐसा था जो कभी बंद होता था तो कभी चालू होता था. पुलिस शक गहरा गया.पुलिस लगातार 48 घंटे तक उस नंबर पर नजर रखने के बाद उसे नई मुम्बई के खारघर से गिरफ्तार कर लिया.
आरोपी के अनुसार उसने लूटने के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया.शिकायतकर्ता नौशाद 24 फरवरी को अँधेरी के एक बार मे बैठकर शराब पी रहा था और बैग से पैसा निकालकर एक बार बाला पर लुटा रहा था. हमलावर की उसपर नजर पड़ी और लूटने के उद्देश्य से बोरीबली तक पीछा किया लेकिन कहीं चांस नही मिला और होटल में घुस कर लूटने की कोशिश की लेकिन अपने मकसद में कामयाब नही हुआ.और सलीम घायल भी हो गया.पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश है इसके ऊपर कई पुलिस स्टेशन में आपराधिक मामले दर्ज है.
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -