Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

घरवालों की मर्जी से नहीं की शादी, लड़की को दिया ऐसा सजा कि पुलिस भी हैरान रह गए 

- Advertisement -
- Advertisement -
गोड्डा में ओनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां घरवालों की मर्जी से शादी नहीं करने पर एक युवती की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी पिता, दादा और फूफा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, हत्या में शामिल दो महिलाओं समेत चार अन्य लोगों की भी तलाश जारी है.
बता दें कि पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली युवती को उसके परिजनों ने ही गला दबाकर मार दिया और हत्या के बाद शव को बोरे में बंद कर जमजूरी गांव के पास एक तालाब में फेंक दिया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल लड़की के पिता, दादा और फूफा  को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को इस हत्याकाडं में 4 अन्य लोगों की भी तलाश है जो परिवार के ही सदस्य बताए जा रहे हैं. इनमें दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं.

इधर, घटना को लेकर गोड्डा एस पी वाईएस रमेश ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. उनके मुताबिक लड़की मालदा में ही अपने किसी प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन परिवार वाले उसके खिलाफ थे. लड़की के नहीं मानने पर घरवालों ने लड़की को उसके फूफा के यहां गोड्डा में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गांधीग्राम भेज दिया.

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक, लड़की की शादी की बात साहिबगंज जिले के मिर्जाचौकी में चल रही थी. शादी फाइनल भी हो चुकी थी लेकिन लड़की शादी करने के लिए तैयार नहीं थी. इससे घरवाले नाराज थे और इसी गुस्से में उन्होंने बेटी को खत्म करने की ठान ली. परिवार के लोगों ने गला दबाकर लड़की की जान ली और उसके शव को बोरे में बंद कर  तालाब में फेंक दिया. आखिरकार जांच की कड़ी जोड़ते-जोड़ते पुलिस आरोपियों तक पहुंची और मामले का खुलासा हुआ.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -