Saturday, April 20, 2024
- Advertisement -

‘ब्रा नहीं पहनती क्या’, रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर फिर ट्रोल हुईं Urfi Javed

- Advertisement -
- Advertisement -

Urfi Javed: हम तो भई जैसे हैं वैसे रहेंगे…. यह गाना फैशनिस्टा उर्फी जावेद पर बखूबी जंचता है. रिवीलिंग आउटफिट्स पहनने पर अक्सर ही ट्रोलिंग का शिकार होने पर भी उर्फी वहीं कपड़े पहनी है, जो उन्हें पसंद होते हैं.

- Advertisement -

उर्फी के ग्लैमरस लुक्स के साथ फैंस को उनका बेबाक अंदाज भी काफी पसंद आता है. अब एक बार फिर उर्फी ने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई कर दिया है. नए फोटोशूट की तस्वीरों में उर्फी जावेद कॉर्सेट और दुपट्टे से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ पिकं और ऑरेंज दुपट्टे को अलग से रैप किया है.

बाकी तो उर्फी ही अपनी इस ड्रेस को बेहतर तरीके डिफाइन कर सकती हैं. उर्फी ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों में फ्रंट पफ के साथ पोनी बनाई हुई है. न्यूड लिपस्टिक, आईलाइनर और लाइट पिंक ब्लश में उर्फी बेहद स्टनिंग लग रही हैं. उर्फी ने अपने लुक को ईयर रिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस के नए लुक में तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो गईं. उर्फी के लुक पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

- Advertisement -

कुछ लोगों को उर्फी का लुक ग्लैमरस लग रहा है, तो कुछ लोग उर्फी को फिर से ट्रोल कर रहे हैं. उर्फी की तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ड्रेस के साथ ब्रा नहीं पहनी है, जिसपर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- यह ब्रा ही नहीं पहनती है. वहीं एक दूसरे यूजर ने उर्फी के लुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा- यह रस्सी क्यों बंधी हैं. वहीं, उर्फी के कुछ फैंस उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.

- Advertisement -

कोई उन्हें खूबसूरत बता रहा है तो कोई हार्ट इमोजी के साथ उन्हें अपना प्यार दे रहा है. अब उर्फी के लुक्स पर यूजर्स भले उन्हें ट्रोल करें या तारीफ. एक बात तो तय है कि एक्ट्रेस को लाइमलाइट में बने रहना बाखूबी आता है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -