Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -

कैमरे पर सेक्‍स सीन देने के बाद क्‍या होता है? एडल्‍ट स्‍टार ने शेयर किए वो राज

- Advertisement -
- Advertisement -

एक पोर्न स्टार (Porn Star) ने पर्दे के पीछे की कहानी को सबके सामने लाने का प्रयास किया है. उसने बताया है कि एडल्ट फिल्मों के कलाकारों को वास्तव में क्या-क्या करना पड़ता है और एक शूट कितने घंटों तक फिल्माया जाता है. 43 वर्षीय Kendra Lust के इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कई वर्षों तक पोर्न स्टार के रूप में काम किया है और वो अब एक अलग फील्ड में हाथ आजमा रही हैं. Lust ने एक पॉडकास्ट में बतौर पोर्न स्टार अपने अनुभव बयां किए हैं.

- Advertisement -

पोर्न स्टार ने कहा कि ज्यादातर कंपनियां बेहद पेशेवर हैं, लेकिन निर्देशक और निर्माता पर काफी कुछ निर्भर करता है. जब उनसे पूछा गया कि क्या बाकी फिल्म इंडस्ट्री की तरह यहां भी सीन कई बार में शूट किया जाता है? तो उन्होंने कहा, ‘ये डायरेक्टर पर निर्भर करता है. यदि ये कोई फीचर है, तो फिर आप कम से कम 12 घंटों के लिए सेट पर हैं’. Lust ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि एक बार उन्हें एक शूट के लिए 18 घंटे बिताने पड़े थे और उनका एक ही सवाल था कि आखिर ये सब कब खत्म होगा.

What happens after giving a sex scene on camera? Adult star shared those secrets
What happens after giving a sex scene on camera? Adult star shared those secrets

Kendra Lust ने कहा कि पोर्न फिल्म की शूटिंग कितनी देर चलेगी, नहीं कहा जा सकता. यदि डायरेक्टर को शूट में परफेक्शन नजर नहीं आता तो शूटिंग चलती रहती है. कभी चार घंटे, कभी छह घंटे और कभी-कभी तो 18 घंटे तक हो जाते हैं. Lust ने कहा, ‘मैंने कभी भी 8 घंटे से पहले शूट खत्म होने की उम्मीद नहीं की. मुझे डायरेक्टर से पूछना पड़ता था कि आखिर मुझे कब तक ये करना है’?

- Advertisement -

पोर्न स्टार ने यह भी बताया कि असली सेक्स 30 मिनट का होता है और इसके बाद सबकुछ वैसे ही किया जाता है जैसे बाकी फिल्मों में एक्टिंग होती है. जब उनसे पूछा गया कि आखिर घंटों के शॉट में पुरुष अपनी परफॉरमेंस कैसे बनाए रखते हैं? तो उन्होंने कहा, ‘कुछ नेचुरल होते हैं और कुछ के लिए दूसरे इंतजाम करने पड़ते हैं. Lust ने कहा, ‘लोगों से भरे कमरे में, हमारे लिए तो नाटक करना संभव है, लेकिन पुरुषों के लिए नहीं’.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -