Saturday, July 27, 2024
- Advertisement -

जब हवा के झोंके से उडी बाहुबली की एक्ट्रेस की ड्रेस, बार बार हाथों से संभालती आई नजर…

- Advertisement -
- Advertisement -

जब ग्लैमरस बीटाउन हसीनाओं की आती है, तो उसमें मलाइका अरोड़ा का नाम जरूर शामिल किया जाता है। हालांकि, इस बाला पर भी कभी-कभी दूसरी अदाकारा स्टाइल के मामले में ऐसी भारी पड़ जाती हैं कि उनके सामने इनका बोल्ड लुक भी फीका पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ इस बार तमन्ना भाटिया करती नजर आई हैं। इस अदाकारा ने अपने लुक में क्यूट ऐंड सेक्सी का ऐसा मिक्स डाला कि उनके आगे मलाइका का बॉडीकॉन ड्रेस लुक कुछ भी नहीं लग रहा था।

- Advertisement -

येलो शॉर्ट ड्रेस में प्रिटी तमन्ना

तमन्ना को कैजुअल आउटिंग के दौरान मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह शॉर्ट ड्रेस लुक में नजर आईं। इस अदाकारा ने ब्राइट येलो, वाइट और पिंक कलर के चेकर्ड पैटर्न की ड्रेस पहनी थी। यह कलर्स ऐसे थे जो तमन्ना की स्किन टोन पर और भी ज्यादा खिलकर आ रहे थे। साथ ही में इसकी शॉर्ट लेंथ फिटनेस लवर तमन्ना के टोन्ड लेग्स को भी फ्लॉन्ट करने में मदद कर रही थी।

- Advertisement -

ऊपर से लेकर नीचे तक कमाल का स्टाइल

- Advertisement -

तमन्ना की ड्रेस में वी नेकलाइन विद बटन्स, नैचरल वेस्ट पोर्शन पर ड्रॉ-स्ट्रिंग्स और नीचे की ओर लेयर्ड प्लस फ्लेयर्ड डिजाइन ऐड की गई थीं। इस आउटफिट को ऐक्ट्रेस ने ट्रांसपैरंट स्ट्रैप की हील्स और ब्लैक हैंड बैग के साथ मैच किया था। उन्होंने अपने बालों को मिडिल पार्टिशन करते हुए खुला रखा था। वहीं उनका फेस पूरी तरह से मेकअप फ्री लग रहा था। इस बात में कोई शक नहीं कि इस ड्रेस में तमन्ना स्वीट ऐंड सेक्सी लग रही थीं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -