Saturday, July 27, 2024
- Advertisement -

दोस्त के साथ मिलाकर पत्नी का गैंगरेप, पति गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही पत्नी का सामूहिक रेप करवाने का हैरत अंगेज मामला सामने आया है,पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर पति और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा,376(2),376D,506(2) और 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति शुक्रवार को अपनी पत्नी को अपने एक दोस्त के घर पे ये बोल के लेकर जाता है कि उसके यहां जन्मदिन की पार्टी है,दोस्त के घर पे जाने के बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को पीने के लिए ड्रिंक्स दिया,वो पीने के बाद पत्नी बेहोश होगई,कुछ घंटो के बाद जब उसे होश आया तो उसने देखा उसके पकड़े उसके शरीर पे नही है,पूछने पर पती और उसके दोस्त ने उसको धमकाया की अगर तूने किसी को बोला तो तुझे जान से मार दूंगा।

घर जाने के बाद पत्नी ने इस को लेकर अपनी पती से खूब झगड़ा किया और अपने परिवार वाले को बताया,बात सामने आने के बाद लड़की के घर वाले अगले दिन शनिवार को लड़की को को लेकर नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुचे और आरोपी पति और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

- Advertisement -

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तुरंत पंती और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया जहा कोर्ट ने 3दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -